Puducherry में कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्ति के शव को गड्ढे में फेंका, Video वायरल

आरोप लग रहा है कि फ्रंट लाइन हेल्थ केयर स्टाफ ने कोरोनावायरस प्रोटोकॉल (Coronavirus protocol) को नजरअंदात किया है. वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि मृत व्यक्ति को एक बैग में नहीं जबकि सफेद कपड़े में लपेटा गया था.
Dead Body of coronavirus infected person thrown into pit in Puducherry, Puducherry में कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्ति के शव को गड्ढे में फेंका, Video वायरल

पुडुचेरी (Puducherry) में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित व्यक्ति के शव को गड्ढे में फेंकने की घटना दिखाई दे रही है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा है, प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वीडियो (Viral Video) में दिखाई दे रहा है कि PPE किट पहने चार स्वास्थ्यकर्मी (Healthcare workers) शव को एंबुलेंस से निकालकर गड्ढे में फेंक रहे हैं. आरोप लग रहा है कि फ्रंट लाइन हेल्थ केयर स्टाफ ने कोरोनावायरस प्रोटोकॉल (Coronavirus protocol) को नजरअंदाज किया है. वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि मृत व्यक्ति को एक बैग में नहीं जबकि सफेद कपड़े में लपेटा गया था.

ये कपड़ा चारो तरफ से खुल गया था जिससे संक्रमण का खतरा हो सकता था. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि मृत शरीर को सही तरीके से डिस्पोज़ किया गया था कि नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शव चेन्नई (Chennai) के एक व्यक्ति का था जिसे कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया था.

पुडुचेरी स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के निदेशक के मुताबिक शव कर्मचारी के हाथ से छूटकर गड्ढे में चला गया, मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति अपनी ससुराल आया था, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई. मौत के बाद हुए पोस्टमार्टम में व्यक्ति के शरीर में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी, मौत से पहले व्यक्ति में कोरोनावायरस संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts