घर के अंदर फांसी पर लटका मिला AIIMS के डॉक्टर का शव

पुलिस (Police) इसे डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या का मामला (Suicide Case) मान रही है. पुलिस ने कहा कि सिंगला ने एक या दो दिन पहले आत्महत्या कर ली होगी. हालांकि कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.
aiims doctor body on hanging, घर के अंदर फांसी पर लटका मिला AIIMS के डॉक्टर का शव

AIIMS के पीडियाट्रिक्स डिपार्टमेंट के एक डॉक्टर को अस्पताल के निकट उनके आवास में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. डॉक्टर मोहित सिंगला (40) का खराब हो चुका शव दिल्ली के गौतम नगर (Gautam Nagar) स्थित उनके आवास में पाया गया.

एक कॉलर ने दी थी पुलिस को सूचना

एक कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम को दोपहर 3 बजे के आसपास सूचना दी कि उस कमरे से बदबू आ रही है, जिसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची. पुलिस दूसरे तल पर स्थित सिंगला (Mohit Singla) के कमरे में गई और अंदर से बंद पड़े कमरे को तोड़कर शव को बाहर निकाला. साउथ दिल्ली के DCP अतुल ठाकुर (Atul Thakur) ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला है कि सिंगला ने मंगलवार को आखिरी बार काम किया था.

पुलिस मान रही आत्महत्या का मामला

पुलिस इसे डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या का मामला मान रही है. पुलिस ने कहा कि सिंगला ने एक या दो दिन पहले आत्महत्या कर ली होगी. हालांकि कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हरियाणा के पंचकूला (Panchkula, Haryana) के निवासी सिंगला इस जगह पर 2006 से रह रहे थे. DCP ने कहा, “हमने CrPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.” (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts