नोएडा के DLF मॉल की छत पर मिला शव, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

मृतक की पहचान 48 साल के भूवनचंद्र के रुप में हुई है. वह पीवीआर सिनेमा में काम करता था.
Deadbody DLF Mall, नोएडा के DLF मॉल की छत पर मिला शव, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के डीएलएफ मॉल की छत पर एक शख्स का शव मिलने से सनसनी मच गई है. मृतक की पहचान 48 साल के भूवनचंद्र के रुप में हुई है. भूवनचंद्र पीवीआर सिनेमा में काम करता था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुला लिया गया है.

मृतक दिल्ली के सोनिया विहार का रहनेवाला बताया जा रहा है. पुलिस को इस बात की आशंका है कि हत्या कर शव को मॉल की छत पर फेंक दिया गया होगा. शव आज दोपहर को मिला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस के अनुसार, भुवनचंद्र शर्मा करीब छह महीने से पीवीआर सिनेमा में ही नौकरी करता था. कल रात तक वह ठीक-ठाक था. लेकिन शुक्रवार सुबह करीब 11-12 बजे के बीच छत पर उसका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

कोतवाली थाना सेक्टर 20 एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “यह मामला हत्या का प्रतीत होता है. मृतक के बदन पर कई जगह चोट के निशान हैं. प्रथम दृष्ट्या ये जख्म किसी दूसरे के द्वारा मारे गए लगते हैं. फिलहाल घटना की जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि यह मामला हत्या का है या फिर कुछ और.”

बता दें कि सेक्टर 18 का डीएलएफ मॉल नोएडा के सबसे बड़े मॉल में से एक है. दिल्ली से पास होने के कारण यहां हर दिन काफी भीड़ रहती है.

दिल्ली-नोएडा के साथ ही गाजियाबाद रहने वाले लोग भी भारी संख्या में इस मॉल में शॉपिंग करने आते हैं. ये मॉल 7 मंजिला है, जिसमें अलग-अलग ब्रैंड के करीब 333 स्टोर्स मौजूद हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में नोएडा सेक्टर 38ए के एक मॉल से कूदकर महिला ने आत्महत्या कर ली थी. घटना के वक्त वहां मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक महिला ने रात के समय मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई थी.

ये भी पढ़ें-

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान हुई बेहोश, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

मछलियों के बॉक्स खोले तो निकला 100 किलो गांजा, दिल्ली RPF की गिरफ्त में तस्कर

Related Posts