दिल्ली: कनॉट प्लेस के नामी रेस्टोरेंट में सांभर के अंदर मिली मरी छिपकली, वीडियो वायरल

इस नामी साउथ इंडियन रेस्टोरेंट के भारत में 39 और विदेशों में 87 आउटलेट हैं. घटना का वीडियो बनाते हुए रेस्टोरेंट को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.
dead lizard found in sambar, दिल्ली: कनॉट प्लेस के नामी रेस्टोरेंट में सांभर के अंदर मिली मरी छिपकली, वीडियो वायरल

देश की राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस (Connaught Place) इलाके में एक जाने-माने रेस्टोरेंट में तब हडकंप मच गया, जब वहां एक कस्टमर के खाने से छिपकली निकली. खाने में मरी हुई छिपकली (dead lizard) देखकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस मामले में मैनेजमेंट से शिकायत करने के बाद दिल्ली पुलिस में FIR दर्ज कराई गई है. इस घटना का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इस बीच डराने और परेशान करने बात ये रही कि जिन कस्टमर के खाने में मरी हुई छिपकली निकली है उन्होंने आधा खाना खत्म कर लिया था. इसके बाद उन्हें इसकी जानकारी हुई.

बीते रविवार फतेहपुरी से कुछ दोस्तों के साथ कनॉट प्लेस आए पंकज अग्रवाल नामक शख्स ने इस नामी रेस्टोरेंट में डोसा और सांभर ऑर्डर किया. आधा खाना खा लेने के बाद इन लोगों को साभर की कटोरी में मरी हुई छिपकली दिखाई दी. इन लोगों ने मौके का वीडियो बना लिया और रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट से शिकायत की. इसके बाद पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई. ये लोग खाना खा ही रहे थे कि अचानक सांभर की एक कटोरी में एक दोस्त को मरी हुई छिपकली नजर आई. इसके बाद मौके पर हंगामा मच गया. इन लोगों ने घटना का वीडियो बनाते हुए रेस्टोरेंट के स्टाफ और मैनेजर से मामले की शिकायत की. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई.

FIR दर्ज किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने रेस्टोरेंट के खिलाफ जांच शिकायत दर्ज कर दी है. पुलिस ने मैनेजर से CCTV फुटेज मांगे हैं. इसके साथ ही सांभर बनाने वाले कुक, सांभर बनाने में इस्तेमाल किए गए सामान और रेस्टोरेंट के लाइसेंस की भी जानकारी मांगी गई है.

बता दें इस नामी साउथ इंडियन रेस्टोरेंट के भारत में 39 और विदेशों में 87 आउटलेट हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts