पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बमबारी का वीडियो

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बैरकपुर से बीजेपी (BJP) सांसद अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है. अज्ञात हमलावरों ने उनके आवास पर बमबारी की जिसका वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आ रही है. जिसमें कुछ अज्ञात हमलावरों को बमबारी करते हुए देखा जा सकता है. खबरों के मुताबिक वीडियो पश्चिम बंगाल के बैरकपुर जिले के जगद्दल इलाके है. जहां बीजेपी (BJP) सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर जानलेवा हमला हुआ है.

वीडियो पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना का है. यहां भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर बमबारी कर उन पर हमला हुआ है. बीजेपी सांसद का कहना है कि मुर्शिदाबाद में काली माता की मूर्ति को जिहादियों द्वारा जलाए जाने के विरोध में उनके ट्वीट की वजह से ये हमला हुआ है.

सासंद अर्जुन सिंह का कहना है कि, ‘दो दिन पहले जिहादियों द्वारा काली माता की मूर्ति जलाने के खिलाफ मैंने ट्वीट किया था. तभी से मेरे पास षड्यंत्र किए जाने की खबरें आ रहीं थी है. आज किसी गतिविधि के शक में मैं घर से नीचे उतरा और तभी बमबारी होने लगी. CISF अलर्ट थी नहीं तो जान न बचती.’

हमलावरों द्वारा बमबारी का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक के बाद एक दो बम धमाके किए गए. पहला सड़क के दूसरी तरफ और दूसरा वीडियो में दिखाई दे रहे मंदिर के पास. वीडियो में लोग भागते-बचते नज़र आ रहे हैं जबकि हमलावरों को देखना मुश्किल है.

इससे पहले भी अर्जुन सिंह सुर्खियों में बने रहे हैं. कई बार उनपर हमले की खबरें आती रही हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के बाद अगस्त में उनकी कार पर हमला हो गया था. जिसमें उनका सिर फट गया था और वो घायल हो गए थे. बीजेपी समर्थकों ने तब हमले का विरोध किया था तो पुलिस के साथ उनकी झड़प और लाठीचार्ज जैसे हालात पैदा हो गए थे.

सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया था कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया है. इससे पहले 25 जुलाई को भी अर्जुन सिंह के आवास पर बम फेंका गया था और गोलीबारी हुई थी. बता दें कि अर्जुन सिंह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे और दिनेश त्रिवेदी को 14,857 वोटों से हराकर बैरकपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की थी. बैरकपुर में हिंदी भाषी लोगों का वर्चस्व है. चुनाव के बाद से यहां वर्चस्व की लड़ाई चल रही है.

Related Posts