हमारी समुद्री सुरक्षा पूरी तरह से मजबूत, जो परेशान करेगा उसे चैन से नहीं बैठने देंगे: राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह केरल के कोल्लम में आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा, हम तटवर्ती सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं.
राजनाथ सिंह, हमारी समुद्री सुरक्षा पूरी तरह से मजबूत, जो परेशान करेगा उसे चैन से नहीं बैठने देंगे: राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा, “हम इससे इनकार नहीं कर सकते कि पड़ोसी देश के आतंकवादी हमारी तटरेखा पर घटना को अंजाम दे सकते हैं, जो कच्छ से केरल तक फैली हुई है. मैं हर किसी को भरोसा देना चाहूंगा कि हमारी समुद्री सुरक्षा पूरी तरह से मजबूत है. हम तटवर्ती सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं.”

केरल के कोल्लम में बोले रक्षामंत्री

राजनाथ सिंह केरल के कोल्लम में आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे. यह कार्यक्रम आध्यात्मिक गुरु अमृतानंदमयी के जन्मदिन पर और सीआरपीएफ कर्मियों के परिवारों को सहयोग देने के लिए आयोजित किया गया था.

‘हम किसी को परेशान नहीं करते’

पुलवामा हमले के संबंध में उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि पुलवामा हमले के कुछ दिन बाद, हमारी वायु सेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में हमले किए. हम किसी को परेशान नहीं करते हैं लेकिन अगर कोई हमें परेशान करे तो हम उन्हें चैन से नहीं बैठने देंगे.’

सैनिकों की कुर्बानी को नहीं भूल सकते

रक्षा मंत्री ने कहा, “हमारे देश का कोई भी नागरिक हमारे सैनिकों द्वारा दी गई कुर्बानी को नहीं भूल सकता है. जो देश अपने सैनिकों का बलिदान याद नहीं रखता, दुनिया में कहीं भी उसका सम्मान नहीं होता. देश के लोगों को सुरक्षाबलों के परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए.”

ये भी पढ़ें-

UN में इमरान खान ने दी परमाणु युद्ध की धमकी, जानें कितनी बार लिया कश्मीर और मोदी का नाम

Related Posts