केजरीवाल को आतंकवादी कहने पर BJP को घेरेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने आक्रामक रुख अपनाते हुए बीजेपी और सांसद परवेश वर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जिससे बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.
delhi assembly election, केजरीवाल को आतंकवादी कहने पर BJP को घेरेगी आम आदमी पार्टी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीजेपी सांसद परवेश वर्मा द्वारा आतंकवादी कहे जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी दिल्ली की 70 विधानसभाओं में जाकर प्रदर्शन करेगी. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काली पट्टी बांधकर मार्च निकालेंगे. इस दौरान AAP कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर पूछेंगे कि, क्या अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं या उनके बेटे?

गौरतलब है कि बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल के लिए आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल किया था आम आदमी पार्टी ने परवेश वर्मा के इस बयान के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज की है. इस शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने परवेश वर्मा से 31 जनवरी शाम 5 बजे तक जवाब भी मांगा है.

वहीं दूसरी ओर भड़काऊ भाषण देने के कारण चुनाव आयोग ने परवेश वर्मा पर 4 दिन का बैन भी लगा रखा है. चुनाव प्रचार पर यह बयान 30 जनवरी शाम 5 बजे से लागू हुआ था.

ऐसे में आम आदमी पार्टी ने आक्रामक रुख अपनाते हुए बीजेपी और सांसद परवेश वर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जिससे बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

परवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई पहली बार नहीं की. पिछले हफ्ते चुनाव आयोग ने BJP को आदेश दिया था कि प्रवेश वर्मा का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट पर हटाया जाए. आयोग ने ये कार्रवाई भी गैर जिम्मेदाराना बयान के चलते की थी.

ये भी पढ़ें-

Nirbhaya Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने डेथ वारंट पर लगाई रोक, अगले आदेश तक नहीं दी जाएगी फांसी

Nagrota Encounter: हमले का मास्टरमाइंड निकला पुलवामा अटैक के साजिशकर्ता का भाई

Related Posts