Delhi Election: बीजेपी को लगा झटका, 4 बार विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल

सिख समुदाय के बीच हरशरण सिंह बल्ली की अच्छी पैठ मानी जाती है. वह 1993 से 2013 तक विधायक रहे हैं और मदन लाल खुराना की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में जीत दर्ज करने के लिए सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं. इस दौरान बीजेपी (Delhi BJP) को बड़ा झटका लगा है. हरिनगर सीट से चार बार विधायक रह चुके हरशरण सिंह बल्ली (Harsharan Singh Balli) शनिवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में शामिल हो गए हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली.

सिख समुदाय के बीच हरशरण सिंह बल्ली की अच्छी पैठ मानी जाती है. हरशरण सिंह बल्ली (Harsharan Singh Balli) 1993 से 2013 तक विधायक रहे हैं और मदन लाल खुराना की सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

बीजेपी ने इस बार उनकी जगह हरि नगर विधानसभा सीट से तेजेंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को टिकट दिया है. वहीं आप ने इस सीट से राजकुमारी ढिल्लों को और कांग्रेस ने सुरेंदर सेठी को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि इससे पहले भी हरशरण सिंह बल्ली पार्टी बदल चुके हैं. साल 2013 में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने कांग्रेस जॉइन कर ली थी. फिर बाद में जल्द ही उन्होंने बीजेपी में वापसी कर ली थी.

ये भी पढ़ें-

निर्भया केस: दोषी विनय की दरिंदा डायरी और पेंटिंग कोर्ट में पेश, तिहाड़ ने सौंपे सभी दस्तावेज

Delhi Elections : रोडशो में बोले केजरीवाल- ‘बीजेपी में रहो चाहे कांग्रेस में, वोट झाड़ू को ही देना’