कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, ‘सेना के शौर्य के सबूत मांग, पाक में जयजयकार करवा रहे थे’

कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव क्या न कराए जब इसी PM को “कायर-मनोरोगी” कह रह थे तब यह भेड़िया-धर्मी विनम्रता स्वराज में डाल रखी थी?
Delhi Assembly Election 2020 kumar Vishwas, कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, ‘सेना के शौर्य के सबूत मांग, पाक में जयजयकार करवा रहे थे’

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव बेहद रोमांचक होता जा रहा है. बीजेपी और आप( आम आदमी पार्टी) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. इस चुनाव में पाकिस्तान की भी इंट्री हो गई है. पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बयान दिया है. इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है. लेकिन उनको भी करारा जवाब दिया है कवि कुमार विश्वास ने.

दरअसल, मामला ये है कि फवाद चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए. वह इस वक्त अन्य राज्य के चुनाव (दिल्ली) हारने के प्रेशर में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं. कश्मीर, नागरिकता संशोधन कानून और गिरती अर्थव्यवस्था पर देश-दुनिया से मिली प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है.


कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव क्या न कराए जब इसी PM को “कायर-मनोरोगी” कह रह थे तब यह भेड़िया-धर्मी विनम्रता स्वराज में डाल रखी थी? जब सेना के शौर्य के सबूत माँग कर इसी पाकिस्तान में अपनी जयजयकार करवा रहे थे, सेना के शौर्य को मेरे प्रणाम वाले वीडियो पर अमानती-गुंडा छोड़ रहे थे, तब PM क्या 2G गुप्ता थे?

इसके बाद कुमार ने दूसरा ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू ? बेहतर है कि अपने फेल कप्तान की सरकार को बचाने की जुगत में जुट ! चल निकल चीनी पापाओं की अमरीकी ब्रीड के परजीवी लकड़बग्घे.

हालांकि अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तानी मंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है. मेरे भी प्रधानमंत्री है. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं. पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता.”

Related Posts