Exclusive : सपना चौधरी बोलीं- ये केजरीवाल कौन है? मेरी ख्वाहिश मनोज तिवारी बनें CM

सपना चौधरी का ओपिनियन पोल है कि बीजेपी को 45 सीटें आएंगी. उन्होंने कहा, चर्चा चाहे जो हो, चुनाव में जीत बीजेपी की ही होगी.
delhi assembly election, Exclusive : सपना चौधरी बोलीं- ये केजरीवाल कौन है? मेरी ख्वाहिश मनोज तिवारी बनें CM

हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने टीवी9 भारतवर्ष को दिए इंटरव्यू में दिल्ली विधानसभा चुनाव पर खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद के लिए मनोज तिवारी का नाम लिया.

सपना चौधरी ने कहा कि, ‘मेरी ख्वाहिश है कि मनोज तिवारी दिल्ली ने मुख्यमंत्री बनें. मैं खुलकर ये बात बोल सकती हूं.’

अरविंद केजरीवाल को लेकर पूछे गए सवालों में सपना ने कहा, ‘कौन अरविंद केजरीवाल? मैं किसी अरविंद केजरीवाल को नहीं जानती. अरविंद केजरीवाल मेरी सोच से डिलीट हैं.’

सपना चौधरी का ओपिनियन पोल है कि बीजेपी को 45 सीटें आएंगी. उन्होंने कहा, ‘चर्चा चाहे जो हो, चुनाव में जीत बीजेपी की ही होगी. चर्चा तो ये भी होती है कि मेरे 8 बच्चे हैं, अब चर्चाओं का क्या करें? आखिर फ्री बिजली, फ्री पानी कब तक दोगे?’

सपना ने कहा, शाहीन बाग में जो भी हो रहा है सब आम आदमी पार्टी का करवाया हुआ है. मनोज तिवारी पर जो हमले किए गए उससे बहुत दुखी हूं. वहीं कांग्रेस अखाड़े से ही बाहर है. राहुल गांधी अखाड़े में नहीं हैं. CAA-NRC फालतू का मुद्दा है. यही नहीं बीजेपी में भी कुछ गलत होगा तो मैं बोलूंगी.

बता दें सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो चुकी हैं. दिल्ली में भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में शामिल हुईं चौधरी पहली सदस्य बनीं हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में व्यापक प्रचार किया था. मार्च में, ऐसी अटकलें थीं कि वह कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. लेकिन उन्होंने इन अटकलों को खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः

शाहीन बाग फायरिंग: बोले केजरीवाल – कपिल गुर्जर अगर AAP से निकले तो डबल सजा दो

शाहीन बाग जैसे धरने के शक में पुलिस ने हटाया शादी का टेंट, लोगों ने किया हंगामा

Related Posts