अन्ना हजारे की बदौलत सीएम बने केजरीवाल, लोकपाल कानून तक नहीं लाए- गृह मंत्री अमित शाह

दिल्ली के द्वारका के मटियाला में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "खुद उपमुख्यमंत्री गलत वीडियो ट्वीट कर दिल्ली में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं.

राजधानी दिल्ली में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल अन्ना हजारे की बदौलत मुख्यमंत्री बने और लोकपाल के लिए कानून तक नहीं लाए और जब पीएम मोदी ने लाया तो उन्होंने दिल्ली में लागू नहीं किया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दंगा भड़काने का आरोप लगाया और कहा कि नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली सरकार भम्र फैला रही है. शाह ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यह कहकर कि वह शाहीनबाग में चल रहे आंदोलन के समर्थन में खड़े हैं, साबित कर दिया कि नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली सरकार भम्र फैला रही है.

दिल्ली के द्वारका के मटियाला में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “खुद उपमुख्यमंत्री गलत वीडियो ट्वीट कर दिल्ली में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. क्या ऐसे लोगों के हाथ में आप फिर सत्ता फिर से देंगे?”

इस बहाने अमित शाह ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर भी आरोप लगाया कि वो पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की भाषा बोल रहे हैं. जेएनयू का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि जो लोग देश के टुकड़े करने की बात कह रहे हैं, उन्हें क्या जेल नहीं भेजा जाना चाहिए.

अमित शाह ने कहा, “राम मंदिर हो या धारा 370 केजरीवाल और राहुल बाबा सबका विरोध करते हैं. राहुल जी ने कहा था कि कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी, लेकिन एक बूंद भी नहीं गिरी.”