मनोज तिवारी का सीएम केजरीवाल पर हमला, कहा- फ्री बिजली योजना धोखा, लोगों के आ रहे बिल

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया, "दो महीने तक बिजली 200 यूनिट तक बिल जीरो आया क्योंकि दिल्ली सरकार ने फ्री बिजली को लेकर कोई योजना नहीं बनाई, बस मिली भगत से कहा कि दो महीने तक बिल जीरो देना, जब सरकार बन जाएगी तो पूरा बिल एक साथ भेज देना."
Delhi BJP President Manoj Tiwari, मनोज तिवारी का सीएम केजरीवाल पर हमला, कहा- फ्री बिजली योजना धोखा, लोगों के आ रहे बिल

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले राजधानी की सियासत गर्मायी हुई है. आप और बीजेपी दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल की मुफ्त बिजली योजना पर हमला बोला है.

मनोज तिवारी ने कहा, “दिल्ली के साथ अरविंद केजरीवाल सरकार ने धोखा किया है. अभी लोगों का बिल 200 यूनिट पर भी बिल आ रहा है. दरअसल, दिल्ली सरकार ने 200 यूनिट तक बिजली के इस्तेमाल को मुफ्त कर दिया था.

इस योजना की काफी सराहना भी हो रही थी. इसी योजना पर हमला बोलते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि सरकार ने जो 200 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया था, अब उस पर भी बिल वसूला जा रहा है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया, “दो महीने तक बिजली 200 यूनिट तक बिल जीरो आया क्योंकि दिल्ली सरकार ने फ्री बिजली को लेकर कोई योजना नहीं बनाई, बस मिली भगत से कहा कि दो महीने तक बिल जीरो देना, जब सरकार बन जाएगी तो पूरा बिल एक साथ भेज देना.”

उन्होंने कहा कि आपने दिल्ली की जनता से झूठ बोला. मैं चाहता हूं कि केजरीवाल 24 घंटे में दिल्ली की जनता से माफी मांगें.

Related Posts