अयोध्या: दिल्ली में राम मंदिर का भूमि पूजन लाइव दिखाएगी BJP, 70 विधानसभाओं में लगेंगी LED

दिल्ली भाजपा (BJP) अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, "पांच अगस्त के भूमि पूजन (Bhoomi Punja) को और गौरवशाली बनाने के लिये सभी 70 विधानसभाओं में एलईडी (LED) लगाई जाएंगी.

अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम मंदिर (Ram Mandir) के भूमि पूजन (Bhumi Poojan) कार्यक्रम का लाइव दिखाने के लिए भाजपा दिल्ली की 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाएगी. प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता (Aadesh Kumar Gupta) ने भूमि पूजन के दिन कार्यकर्ताओं से घरों में घी के दीये जलाने की भी अपील की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उन्होंने कहा है कि दूसरों को भी दीये जलाकर उल्लास मनाने के लिए प्रेरित किया जाए. दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को अपने बयान में कहा, “पांच अगस्त के भूमि पूजन को और गौरवशाली बनाने के लिये सभी 70 विधानसभाओं में एलईडी लगाई जाएंगी.

भूमि पूजन के पावन अवसर पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में दीप जलायें और अपने सम्बन्धियों को भी दीप जलाने के लिये प्रेरित करें.”

आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा, यह कार्यक्रम विभिन्न टीवी चैनलों पर भूमि पूजन के दिन 11 से साढ़े 12 बजे तक लाइव प्रसारित होगा. उन्होंने लोगों से कहा कि इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनने के लिए कार्यक्रम को लाइव देखें व शाम को घी के दीपक जरूर जलाएं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts