दिल्ली: CR पार्क में बिल्डिंग की दीवार गिरी, मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत दो घायल

रविवार दोपहर को चितरंजन पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन मकान नंबर E 845 में बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था, तभी अचानक से बिल्डिंग की एक दीवार भरभरा कर गिर गई.

दिल्ली में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ है. जहां चितरंजन पार्क (CR Park) इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिर गई. इस हादसे में एक शख्स की मौता हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को चितरंजन पार्क इलाके में एक निर्माणाधीन मकान नंबर E 845 में बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था, तभी अचानक से बिल्डिंग की एक दीवार भरभरा कर गिर गई.

जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त वहां मजदूर काम कर रहे थे. जिसमें तीन मजदूर दीवार के मलबे में दब गए. घटना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम और डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम ने तीनों को निकाला, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और बाकी दो घायलों को AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

वहीं पुलिस ने इस मामले में निधीश गुप्ता नाम के एक ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि पिछले 24 घंटे में दिल्ली में ये दूसरा हादसा है. इससे पहले शनिवार रात को दिल्ली के रोहिणी इलाके में भयंकर आग लग गई थी.

मामला दिल्ली के शाहबाद और रोहिणी सेक्टर 28 के बीच बंगाली बस्ती का था. जहां आग के कारण कई झुग्गियां जल कर राख हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें:

दिल्ली: रोहिणी में बंगाली बस्ती की कई झुग्गियों में भयंकर आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर