रेप वाली बात आंटी को पड़ी भारी, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को उस महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है जिसने कहा था कि छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों के साथ बलात्कार होना चाहिए.

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग ने मीडिया में प्रकाशित खबरों पर स्वतः संज्ञान लिया जिसमें एक अधेड़ महिला को लड़कियों के समूह पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाया था. खबरों के अनुसार महिला ने कहा कि छोटे कपड़े पहने हुई लड़कियों का बलात्कार होना चाहिए औए उसने पास खड़े हुए आदमियों को लड़कियों का बलात्कार करने के लिए उकसाया.

आयोग ने कहा कि यह शर्म की बात है कि आज भी लोग इस तरह की मानसिकता रखते हैं. यह बहुत शर्मनाक है कि एक महिला इस तरह की सोच रखती है.

आयोग ने इस मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को नोटिस जारी कर उस महिला के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने को कहा है| आयोग ने पुलिस को 06.05.2019 तक जवाब दाखिल करने को कहा है.

दरअसल, शिवानी गुप्ता नाम की एक लड़की ने अपने फेसबुक अकाउंट से वीडियो अपलोड किया है. जिसमें उसने बताया है कि शिवानी और उसकी कुछ दोस्त गुरुग्राम के एक रेस्टोरेंट गईं हुई थी. वहां मौजूद एक अधेड़ उम्र की महिला ने सबके सामने इन लड़कियों की ड्रेस पर अभद्र टिप्पणी करनी शुरु कर दी.

ये वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है जिसमें एक अधेड़ उम्र की औरत से कई लड़कियां सवाल जवाब करती दिख रही है. फेसबुक पोस्ट के मुताबिक ये महिला इन लड़कियों के छोटे कपड़े पहनने पर अभद्र टिप्पणी कर रही थी. हालांकि इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *