Coronavirus: दिल्ली में संक्रमित का आंकड़ा 700 पार, अब तक 25 हॉट स्पॉट एरिया घोषित

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए कोरोन हॉट स्पॉट एरिया की संख्या भी बढ़ गई है. अब दिल्ली में हॉट स्पॉट की संख्या 25 हो गई है, जबकि बुधवार तक यह संख्या 20 थी.
delhi coronavirus hotspots area, Coronavirus: दिल्ली में संक्रमित का आंकड़ा 700 पार, अब तक 25 हॉट स्पॉट एरिया घोषित

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटे में 51 नए मामले आने के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 720 हो गई है. इस दौरान 3 लोगों की मौत भी हुई है. अब दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है, वहीं 25 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं.

कोरोना संक्रमित 720 लोगों में से 430 मरकज से जुड़े मामले हैं. इसके साथ-साथ दिल्ली में कोरोना के हॉट स्पॉट की संख्या भी बढ़ गई है. अब दिल्ली में कोरोना के हॉट स्पॉट की संख्या 25 हो गई है, जबकि बुधवार तक यह संख्या 20 थी. इसमें निजामुद्दीन के दो नए इलाके के साथ-साथ सदर बाजार और बंगाली मार्केट जुड़े हैं.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

delhi coronavirus hotspots area, Coronavirus: दिल्ली में संक्रमित का आंकड़ा 700 पार, अब तक 25 हॉट स्पॉट एरिया घोषित

वहीं दिल्ली सरकार ने निर्देश के मुताबिक दिल्ली में घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना सभी के लिए अनिवार्य हो गया है. यानी बगैर मास्क लगाए घर निकले तो कार्रवाई होगी. सीएम केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि सैलरी के अलावा दिल्ली सरकार का कोई भी सरकारी विभाग खर्च नहीं करेगा, कोरोना और लॉकडाउन के अलावा किसी भी प्रकार के खर्च के लिए वित्त मंत्रालय से परमिशन लेनी होगी.

 

Related Posts