दिल्ली: CRPF के जवान ने हाथ की नस काट कर छत से लगाई छलांग

दिल्ली (Delhi) में तैनात 32 साल के एक CRPF जवान ने बिल्डिंग की छत से कुद कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस (Delhi Police) के अनुसार मुकेश ने छत से कुदने से पहले अपने हाथ की नस काट ली थी.

राजधानी दिल्ली (Delhi) में अर्धसैनिक बल (CRPF) में तैनात 32 साल के एक जवान ने बिल्डिंग की छत से कुद कर आत्महत्या (Suicide) कर ली, मृतक का नाम मुकेश है, जो मुल रूप से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का रहने वाला है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

पुलिस (Delhi Police) के अनुसार मुकेश ने छत से कुदने से पहले अपने हाथ की नस भी काट ली थी, जिसकी वजह से काफी खून पहले ही बह चुका था, छत से कूदने के बाद जब मुकेश को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया, तो डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि, उसने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है, जिसकी वजह से अब तक आत्महत्या के सटीक कारणों का पता नहीं चल सका है.

कॉम्पलेक्स के तीसरे फ्लोर से लगाई छलांग

यह मामला दिल्ली के समयपुर बादली थाना इलाके का है. सीआरपीएफ की तरफ से आई जानकारी के अनुसार मुकेश रोहिणी जेल के पास ही रहता था. दोपहर के वक्त वो अचानक अपने घर से बाहर निकला और जहां वो रहता है उसी कॉम्पलेक्स में वो दौड़ते हुए तीसरे फ्लोर की छत से कूद गया.

सुसाइड के कारण का अभी तक नहीं चला पता

पुलिस का हालिया बयान है कि मृतक मुकेश अपने किसी घरेलू समस्या से परेशान था, मुकेश का पूरा परिवार जबलपुर में रहता है और उसका ससुराल जबलपुर में है. कुछ समय से मुकेश की पत्नी और बच्चे वाराणसी में रहते थे. मामले की जानकारी मिलने के बाद मुकेश की पत्नी वाराणसी से दिल्ली रवाना हो चुकी है. घर वालों की तरफ से भी अब तक मुकेश की परेशानी की वजह का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है.

एक हफ्ते पहले सब-इंस्पेक्टर ने मारी खुद को गोली

यह पहला मामला नहीं है जब देश की रक्षा करने वाले जवानों ने खुद की परेशानी को मिटाने के लिए खुदकुशी की हो, एक हफ्ते पहले भी नई दिल्ली के लोधी स्टेट इलाके में एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार ली थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts