दिल्ली: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को हुआ डेंगू, LNJP में चल रहा इलाज

उपमुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) डेंगू (Dengue) से पीड़ित हैं और उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है.

कोरोना वायरस से ठीक हो रहे हैं मनीष सिसोदिया.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को डेंगू (Dengue) हो गया है और उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है. दिल्ली उपमुख्यमंत्री कार्यालय ने गुरुवार को यह जानकारी दी है.

ANI न्यूज एजेंसी के मुताबिक, उपमुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया, “दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया डेंगू से पीड़ित हैं और उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है. बुखार और कम ऑक्सीजन के स्तर की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.”

इससे पहले बुधवार को डिप्टी सीएम की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. इसके एक दिन अब उनको डेंगू होने की जानकारी मिली है.

विधानसभा सत्र में नहीं हुए थे शामिल

अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्रिमंडल में मनीष सिसोदिया दूसरे ऐसे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.

मालूम हो कि 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया गया था, जिसमें उप मुख्यमंत्री सिसोदिया शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते खुद को आइसोलेट कर लिया था. इसके बाद जब उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

दिल्ली : मनीष सिसोदिया की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में भर्ती, दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Related Posts