Delhi Election 2020: सभी 272 वार्ड में होंगे AAP के वॉलंटियर्स, शिकायत के लिए जारी किया नंबर

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के 240 सांसद अगले चार दिन दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर रहेंगे. ऐसा नहीं किए जा सकता क्योंकि यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है.
Delhi Election 2020 AAP issued number for complaint, Delhi Election 2020: सभी 272 वार्ड में होंगे AAP के वॉलंटियर्स, शिकायत के लिए जारी किया नंबर

दिल्ली में आज चुनाव प्रचार थम जाएगा. इसके बाद सभी पार्टियों को इंतजार है वोटिंग और काउंटिग का. इस बीच आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर चुनाव में धन और बल का प्रयोग करने का आरोप लगाया है.

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के 240 सांसद अगले चार दिन दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर रहेंगे. ऐसा नहीं किए जा सकता क्योंकि यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. AAP को भी ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं कि बीजेपी धन और बल का इस्तेमाल कर रही है.

शिकायत के लिए जारी किया नंबर

संजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए एक नंबर भी जारी किया है. संजय सिंह ने नंबर जारी करते हुए कहा कि हर आम आदमी से हमारी अपील है कि जहां कहीं भी आपको शराब या रुपए बांटने की जानकारी मिले तो आप हमें ‘9355015501’ इस नंबर पर सूचित कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि इस नंबर पर आप मैसेज, वाट्सऐप या कालिंग के जरिए भी शिकायत कर सकते हैं. इस तरह की साम्रगी बांटने वाले चाहे किसी भी पार्टी के क्यों न हों आप सबकी शिकायत इस नंबर पर कर सकते हैं.

सभी वार्ड में होंगे आप के वॉलंटियर्स

सिंह ने आगे बताया कि पिछली बार की तरह इस बार भी हम लोगों ने 272 वार्ड में 272 टीमों का गठन किया है. टीम के सभी वॉलंटियर्स पास स्टिंग करने के लिए कैमरा भी दिया जाएगा. इसके अलावा वे अपने मोबाइल फोन से भी रिकॉर्डिंग कर सकते हैं. वहीं उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान बंटने वाली फ्रीबीज पर भी आम आदमी पार्टी के वॉलंटियर्स की नजर रहेगी.

ये भी पढ़ें: 

AAP सांसद संजय सिंह के लगातार संपर्क में था PFI का दिल्ली चीफ, भीम आर्मी के व्हाट्सएप ग्रुप का भी मेंबर

Related Posts