Delhi Election 2020: 11 फरवरी को नतीजे आते ही शाहीन बाग हो जाएगा साफ- बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में कहा की सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का पूरा समर्थन शाहीन बाग को है.
Delhi Election 2020 Anurag Thakur on shaheen bagh, Delhi Election 2020: 11 फरवरी को नतीजे आते ही शाहीन बाग हो जाएगा साफ- बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर इन दिनों अपने बयानों से काफी चर्चाओं में हैं. इसी कड़ी में अनुराग ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव की नतीजे आते ही शाहीग बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा.

केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में कहा की सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का पूरा समर्थन शाहीन बाग को है. 11 फरवरी को नतीजे आते-आते ही शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा, इसका में आपको विश्वास दिलाता हूं.

बता दें दिल्ली के शाहीन बाग में 50 से ज्यादा दिनों से CAA और NRC के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. इस बीच वहां एक बार फायरिंग भी हो चुकी है. जिसके बाद से वहां तनाव काफी बढ़ गया है.

वहीं इससे पहले अनुराग ठाकुर ने दिल्ली की एक चुनावी रैली में विवादित बयान दिया था. जिसके बाद चुनाव आयोग ने शिकायतों का संज्ञान लेते हुए उन्हें बीजेपी की स्टार प्रचारक लिस्ट से बाहर करने का निर्देश दिया था.

ये भी पढ़ें:

जामिया में तनाव का माहौल, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो…’ के नारे लगाते अंदर घुसे लोग

Related Posts