Delhi Election 2020: जेपी नड्डा का अरविंद केजरीवाल पर निशाना, बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग समर्थक

जेपी नड्डा ने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि वह उन लोगों का समर्थन क्यों कर रहे हैं? जो भारत को तोड़ना चाहते हैं.

दिल्ली में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और हर दल जनता को लोकलुभावन वादों साथ-साथ एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमाल बोला है. नड्डा ने केजरीवाल पर टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक होने का आरोप लगाया है.

जेपी नड्डा ने सोमवार को लगातार दो ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “कन्हैया कुमार, उमर खालिद और दूसरे भारत-विरोधी ताकतों ने JNU में ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे नारे लगाए. वे भारत की संप्रभुता को तोड़ने की धमकी दे रहे थे. जांच एजेंसियों ने इस मामले की जांच की और जनवरी 2019 में चार्जशीट दाखिल करने के लिए तैयार हुए.”

दूसरे ट्वीट में नड्डा ने कहा, “उन्होंने केजरीवाल से इस टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी लेकिन एक साल बाद, आज तक, कोई अनुमति नहीं दी गई. केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि वह उन लोगों का समर्थन क्यों कर रहे हैं? जो भारत को तोड़ना चाहते हैं. क्या इसलिए कि इन देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई से उनके वोट बैंक को नुकसान होगा?”

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल सरकार JNU देशविरोधी नारेबाजी मामले में दिल्ली पुलिस को देशद्रोह का केस चलाने की अनुमति नहीं देगी. सरकार का कहना है कि पुलिस ने जो सबूत पेश किए हैं, उससे कन्हैया कुमार, उमर खालिद समेत अन्य आरोपी छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा नहीं बनता है.

ये भी पढ़ें:

सीएम केजरीवाल के प्रदर्शन से खुश हैं दिल्ली वाले, इतने प्रतिशत लोगों ने कहा- उनका काम शानदार