Delhi Election 2020 : शाह के बयान पर केजरीवाल का पलटवार – सिर्फ वाईफाई नहीं, बैटरी चार्जिग भी फ्री

केजरीवाल ने शाह के इस बयान पर कहा कि उनकी सरकार ने सुनिश्चित किया है कि न केवल मुफ्त वाईफाई, बल्कि मुफ्त बैटरी चार्जिंग भी उपलब्ध हो. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ वाईफाई ही नहीं, बल्कि दिल्ली में बैटरी चार्जिग भी फ्री कर दी है. क्योंकि उनकी सरकार 200 यूनिट बिजली मुफ्त दे रही है. केजरीवाल ने शाह के उस बयान पर टिप्पणी की, जो उन्होंने गुरुवार को एक प्रचार रैली के दौरान की थी. शाह ने कहा था कि केजरीवाल ने शहर में मुफ्त वाईफाई का वादा किया था, लेकिन वह रास्तेभर वाईफाई ढूंढ़ते आए जिससे मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई, मगर कोई वाईफाई नहीं मिला.

केजरीवाल ने शाह के इस बयान पर कहा कि उनकी सरकार ने सुनिश्चित किया है कि न केवल मुफ्त वाईफाई, बल्कि मुफ्त बैटरी चार्जिंग भी उपलब्ध हो. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त है. बता दें कि दिल्ली में आठ फरवरी  को मतदान होगा और इस विधानसभा चुनाव में भाजपा और आप एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया ने भी अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि गृहमंत्री कह रहे हैं कि मैं फ्री वाई-फाई ढूंढने निकला और वाईफाई ढूंढते ढूंढते मेरे फोन की बैटरी खत्म हो गई. यह बड़े अफसोस की बात है कि गृह मंत्री के फोन की बैटरी खत्म हो गई ऐसे देश कैसे चलेगा. बैटरी फुल चार्ज रखिये. बंद फोन में वाईफाई नहीं मिलता है. दिल्ली में 200 यूनिट बिजली मुफ्त मिलती है. फोन चार्ज कर के चलिए. दिल्ली के काम पर बात कीजिये.

ये भी पढ़ें –  अन्ना हजारे की बदौलत सीएम बने केजरीवाल, लोकपाल कानून तक नहीं लाए- गृह मंत्री अमित शाह

Related Posts