टिकट कटने से नाराज हुए AAP के मौजूदा विधायक, दूसरे दलों से बढ़ा रहे नजदीकियां

बदरपुर के विधायक नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर राम सिंह नेताजी को टिकट दिया गया है. शर्मा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी कई पार्टियों से बातचीत चल रही है.
Delhi election 2020 AAP angry MLA, टिकट कटने से नाराज हुए AAP के मौजूदा विधायक, दूसरे दलों से बढ़ा रहे नजदीकियां

Delehi assembly election 2020 के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी. पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को ही टिकट दिया है. कई लोगों के टिकट कटने की वजह से पार्टी में बगावत देखने को मिल रही है. कुछ नाराज विधायकों ने खुलकर पार्टी के विरोध में बोलना शुरू कर दिया है.

आम आदमी पार्टी ने जिन नए चेहरों पर दांव खेला है उनमें लोकसभा चुनाव हार चुके राघव चड्ढा, दिलीप पांडे और आतिशी शामिल हैं. पार्टी ने दलबदलुओं को लेकर भी उदारता दिखाई है, हाल ही में पार्टी में शामिल हुए शोएब इकबाल को भी टिकट दिया गया है.

पार्टी छोड़ने का ऐलान

बदरपुर के विधायक नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर राम सिंह नेताजी को टिकट दिया गया है. शर्मा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी कई पार्टियों से बातचीत चल रही है. उन्होंने कहा है कि हर हाल में चुनाव लड़ेंगे, भले किसी दूसरी पार्टी से लड़ें या फिर निर्दलीय. पार्टी नेतृत्व को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वे पार्टी के फाउंडिंग मेंबर रहे हैं, भूमाफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ इतने साल लड़ाई लड़ी है लेकिन उनकी जगह पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है जिस पर बहुत सारे आरोप हैं.

राजेंद्र नगर सीट से विजेंद्र गर्ग का टिकट काटकर राघव चड्ढा को उम्मीदवार बनाया गया है. विजेंद्र ने पार्टी पर अपनी सात साल की मेहनत की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पार्टी का फैसला बहुत गलत है क्योंकि उन्होंने सात सालों में क्षेत्र के लिए बहुत काम किया है और जनता को भी उनके टिकट कटने का दुख है. हालांकि पार्टी छोड़ने की बात उन्होंने नहीं कही है.

दो दिन सोचकर फैसला लेंगे

त्रिलोकपुरी से टिकट कटने से नाराज राजू धींगान ने अफसोस जताते हुए कहा कि राजनीति में ईमानदार और काम करने वालों की जगह नहीं है. उन्होंने कहा है कि एक-दो दिन सोच विचारकर जनता की राय के आधार पर फैसला लेंगे.

ये भी पढ़ेंः

BJP ने जनता को केजरीवाल से 5 गुना ज्यादा न दिया तो ले लूंगा संन्यास: मनोज तिवारी

दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए AAP ने जारी की लिस्ट, जानें किस सीट से कौन है उम्मीदवार

Related Posts