Delhi Election Result: देर रात स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहुंचे AAP उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान

एग्जिट पोल कितने सच साबित होंगे यह तो EVM खुलने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इसके बावजूद आम आदमी पार्टी EVM को लेकर भी काफी सतर्क है.
Delhi Election Result AAP candidate Amanatullah Khan, Delhi Election Result: देर रात स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहुंचे AAP उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान

मंगलवार सुबह 8 बजे से दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो जाएंगे. इससे पहले सभी एग्जिट पोल आम पार्टी को दिल्ली में काफी बड़ी जीत मिलने का आसार जता चुके हैं.

अब यह एग्जिट पोल कितने सच साबित होंगे यह तो EVM खुलने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इसके बावजूद आम आदमी पार्टी EVM को लेकर भी काफी सतर्क है.

इसी कड़ी में सोमवार देर रात ओखला सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान और जंगपुरा सीट से प्रवीण कुमार स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहुंचे. यह स्ट्रॉन्ग रूम मीराबाई इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की बिल्डिंग में बनाया गया था. जिसमें 8 फरवरी को वोटिंग के बाद EVM को रखा गया है.

वहीं इससे पहले शनिवार को मतदान होने के बाद AAP पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी EVM की सुरक्षा को लेकर अपने निवास पर बैठक बुलाई थी. इस बैठक में EVM को लेकर रणनीति तैयार की गई कि कैसे EVM की सुरक्षा की जा सके.

ये भी पढ़ें:

Delhi Election Result: इन VIP चहरों और उनकी सीट पर रहेगी सबकी नजर

Related Posts