तीसरी बार शपथ लेने को तैयार केजरीवाल, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने यूं दी जीत की बधाई

मोदी ने एक ट्वीट के जरिए कहा, "आप और अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई. उनको दिल्ली की लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं."
Delhi Election Result PM Modi And Rahul Gandhi, तीसरी बार शपथ लेने को तैयार केजरीवाल, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने यूं दी जीत की बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भारी जीत हासिल होने पर बधाई दी. प्रधानमंत्री ने केजरीवाल को जीत की बधाई के साथ-साथ दिल्लीवासियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए शुभकामनाएं दीं.

मोदी ने एक ट्वीट के जरिए कहा, “आप और अरविंद केजरीवाल जी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई. उनको दिल्ली की लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट के जरिए केजरीवाल को बधाई दी. राहुल गांधी ने ट्वीट में कहा, “दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर केजरीवाल और आप को शुभकामनाएं और बधाइयां.” दिल्ली विधानसभा चुनाव के मंगलवार को आए नतीजे में केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत हासिल की है.

निर्वाचन आयोग के अनुसार, आम आदमी पार्टी ने 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में 62 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खाते में आठ सीटें गई हैं. केजरीवाल को लगातार दूसरी बार दिल्ली विधानसभा में अजेय बहुमत मिला है. इससे पहले 2015 में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा की कुल 70 में से 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी. केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

Related Posts