शाहीन बाग प्रदर्शन का कल भी करते थे विरोध और आगे भी करते रहेंगे : मनोज तिवारी

चुनावी नतीजे उम्मीद से उलट आने के बाद मनोज तिवारी ने हार की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने कहा, मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं, मेरा अनुमान गलत सिद्ध हुआ.
delhi election result seat wise, शाहीन बाग प्रदर्शन का कल भी करते थे विरोध और आगे भी करते रहेंगे : मनोज तिवारी

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की एकतरफा जीत पर बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, ‘दिल्ली की जनता का जनादेश सर माथे रखते हुए मैं केजरीवाल जी को बधाई देता हूं. मुझे उम्मीद है कि वो अच्छा काम करेंगे.’ इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि अब ब्लेम गेम कम हो और काम ज्यादा.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर मनोज तिवारी ने कहा कि लगभग 7 सीटों की बढ़त या जीत दिख रही है, और निर्णय आपके हिसाब का नहीं हो तो मन निराश होता है, लेकिन अभी निराश नहीं होना है, बीजेपी का 2015 की अपेक्षा वोट प्रतिशत बढ़ा है. मालूम हो कि बीजेपी का वोट प्रतिशत 38.78 परसेंट है.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में अब एक नई राजनीति की शुरुआत हो रही है, जहां दो पार्टियों में टक्कर रहती है. कांग्रेस पार्टी अब लुप्त हो चुकी है. दिल्ली चुनावों के दौरान जोर-शोर से उठाए गए शाहीन बाग के मुद्दे पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘हम शाहीन बाग में प्रदर्शन का कल भी विरोध करते थे, अभी भी करते रहेंगे.’

दिल्ली में विधानसभा चुनावों के बाद तमाम Exit Polls में बीजेपी की हार और आम आदमी पार्टी की विशाल जीत बताई जा रही थी. हालांकि बीजेपी Exit Polls का खंडन करते हुए कम से कम 48 सीटों पर जीत का दावा कर रही थी, लेकिन चुनावी नतीजे उम्मीद से उलट आने के बाद मनोज तिवारी ने हार की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने कहा, मैं हार की जिम्मेदारी लेता हूं, मेरा अनुमान गलत सिद्ध हुआ.

ये भी पढ़ें: इन 9 अहम वजहों से दिल्ली में और मजबूत हुई केजरी ‘वॉल’

Related Posts