अलका लांबा के साथ बदतमीजी पर बोले कुमार विश्‍वास – आत्‍ममुग्‍ध बौने के चिंटू ने आका की औकात दिखा दी

इस मामले पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा है कि अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत गलीज बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औकात दिखाई है! अलका लांबा योद्धा है ! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है!

  • TV9.com
  • Publish Date - 9:01 am, Sat, 8 February 20

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने कथित रूप से आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता को जोरदार थप्पड़ मार दिया है. बताया जा रहा है कि पोलिंग बूथ पर आप के इस शख्स ने अलका लांबा के साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद अलका ने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया.

इस मामले पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा है कि अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत गलीज बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औकात दिखाई है! अलका लांबा योद्धा है ! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है!

हालांकि, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इस मामले में कहा कि आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी.

आइये जानते हैं वोटिंग के दौरान किसने क्या कहा…

  • अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “जब से मैंने एक TV चैनल पे हनुमान चालीसा पढ़ा है, भाजपा वाले लगातार मेरा मज़ाक़ उड़ा रहे हैं. कल मैं हनुमान मंदिर गया. आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया. ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं. भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी. सबका भला हो.”

  • बीजेपी सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने एक ट्वीट के जवाब में लिखा कि ‘झाड़ू (AAP) को मेरे वोट के बिना भी पर्याप्‍त वोट मिले हैं. मुझे अपने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ खड़ा रहना पड़ेगा, खासतौर से बजट वाली गुगली के बाद.’ इसपर AAP के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया, “भाजपा सांसद ने भी आख़िरकार मान ही लिया आयेगा तो केजरीवाल ही. थैंक्‍स स्वामी जी.”

  • पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्लीवालो, वोट की चोट से अंहकारी शिशुपालों को मिटाओ: कुमार विश्वास

  • प्रो. राकेश सिन्हा ने कहा- दिल्ली के मतदाता के हाथ में है कि सड़क से संसद तक असहिष्णुता और अराजकता फैलाने वालों को जवाब दे. चुनाव स्थानीय है पर महत्त्व राष्ट्रीय है. बीजेपी ही सामंजस्य और विकास के रास्ते दिल्ली को आगे ले जाने में एक मात्र विकल्प है.
  • नमस्कार दिल्ली के वोटर्स दिल्ली के मतदाता।
    कई सालों में एक दिन ऐसा मौका आता जब हम अपने भविष्य चुनने का जश्न मनाते है।
    मतदान करना आपका अधिकार है और ज़िम्मेदारी भी। आपका वोट ही आपकी ताकत आपकी आवाज़ है।
    – राज्यवर्धन सिंह राठौड़
  • दिल्लीवासियों…बहुत प्रयास के बाद और बहुत आग लगाने के बाद भी कुछ लोगों की दाल गल नहीं रही है. सभी जा के Vote करें और लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लें ..और please ये “दाल” गलने न दें: संबित पात्रा

  • शाहीन बाग पर दिल्ली ने केजरीवाल जी के दोहरे चेहरे को पहचान लिया है. दिल्ली अब जान चुकी है कि शाहीन बाग के साथ कौन खड़ा है और हिंदुस्तान के साथ कौन खड़ा है. इस बार दिल्ली भाजपा को वोट करेगी: गिरिराज सिंह
  • सभी मतदाताओं से उत्साहपूर्वक मतदान करने की अपील करता हूँ: LG

  • पांडव नगर के रहने वाले गुरप्रीत सिंह व्हीलचेयर पर वोट डालने पहुंचे. गुरप्रीत सिंह ने अपील की है कि सभी दिल्लीवासी घर से निकलें और वोट जरूर डालें.
  • मनोज तिवारी ने कहा- जिन लोगों ने दिल्ली में बसें जलाई हैं, उन्हें जनता जवाब देगी. गोरा चिट्टा चेहरा बनेगा दिल्ली का CM. पूर्वांचल के लोग 500 रुपये वाली बात के अपमान का बदला लेंगे.
  • Tv9 भारतवर्ष से बात जीत में मनीष सिसोदिया ने कहा कि भगवान से यही प्रार्थना है कि लोग ज्यादा से ज्यादा वोट करें अपने बच्चों के भविष्य के लिए. शिक्षा के लिए वोट करें पहली बार एक ऐसी पार्टी है जो कह रही है कि हमें शिक्षा पर काम किया है और आगे भी काम करेंगे. जैसे परीक्षा से पहले बच्चों के मन में थोड़ा डर होता है वैसा है, लेकिन जिस बच्चे ने पढ़ाई की होती है उसे डर नहीं लगता.
  • झूठ और वोटबैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान करें