6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी से दहली दिल्ली, बच्ची की हालत नाजुक

बच्ची से दुष्कर्ष की वारदात 2 जुलाई यानी मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है.

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस घटना को लेकर द्वारका सेक्टर 23 के लोगों में आक्रोश है. पीड़ित बच्ची सड़क किनारे झाड़ियों में ख़ून से लथपथ बेसुध हालत में मिली.

सबसे पहले उस बच्ची को एक राहगीर ने सड़क किनारे देखा. उसने फ़ौरन ही इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौक़े पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को आनन-फानन में सफ़दरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. फ़िलहाल उसका इलाज़ चल रहा है.

सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित बच्ची की हालत काफी नाजुक है. उसके प्राइवेट पार्ट की नसें कटी हुई हैं. इसके अलावा बच्ची के पेट पर दांतो से काटे जाने के ग़हरे जख्म मिले हैं. डॉक्टर बच्ची की हालत पर नजर बनाए हुए हैं.

पुलिस को इस वारदात से जुड़ा एक सीसीटीवी फ़ुटेज मिला है. फ़ुटेज में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी साफ देखा जा सकता है. आरोपी बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले जाता हुआ नजर आ रहा है. इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स की पहचान मोहम्मद मन्ने के रूप में हुई है जिसकी उम्र 24 साल है. आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला बताया गया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद मन्ने कोई काम धंधा नहीं करता था. फिलहाल पुलिस ने उसे रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

और पढ़ें- जय श्री राम पर बोले अमर्त्य सेन, इसका बंगाली संस्कृति से लेना देना नहीं

बच्ची से दुष्कर्ष की वारदात 2 जुलाई यानी मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *