दिल्ली में जिम-योगा सेंटर पर अभी फैसला नहीं, स्वास्थ्य मंत्री बोले- डेथ रेट कम करने में जुटी सरकार

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) ने कहा कि डॉक्टरों ने कुछ सुझाव दिए हैं. सीएम साहब ने हर अस्पताल को कहा है कि हर हाल में कोरोना से होने वाली डेथ को कंट्रोल करें. कोशिश करें कि एक भी मौत नहीं होनी चाहिए.
coronavirus in delhi, दिल्ली में जिम-योगा सेंटर पर अभी फैसला नहीं, स्वास्थ्य मंत्री बोले- डेथ रेट कम करने में जुटी सरकार

दिल्ली सरकार (Delhi Government) के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) ने COVID-19 की स्तिथि पर बात करते हुए कहा कि दिल्ली में कल 1076 केस आए थे. इन्हें मिलाकर 140232 कुल केस हुए हैं. कल 890 लोग रिकवर हुए थे 10072 एक्टिव केस है. जिनमें से 2095 लोग हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

कोरोना से मौत पर डॉक्टर्स की रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने कुछ सुझाव दिए हैं. सीएम साहब ने हर अस्पताल को कहा है कि हर हाल में कोरोना से होने वाली डेथ को कंट्रोल करें. कोशिश करें कि एक भी मौत नहीं होनी चाहिए. जो प्रोटोकॉल बनाए गए हैं वह हर हॉस्पिटल में सेम प्रोटोकॉल रखे जाएं. कुल 10 अस्पतालों का दौरा किया गया था.

कौदियों की रिहाई पर कही ये बात

जिम और योगा सेंटर पर उन्होंने कहा कि अभी इस पर फैसला नहीं लिया गया है. जेल से कैदियों की रिहाई पर उन्होंने कहा कि कल भी मीटिंग की थी, पूरी नहीं हो पाई थी. अब आज भी मीटिंग होगी.

उन्होंने बताया कि इसके अंदर देखा जाता है कि कैदी का जेल के अंदर कैसा आचरण है और आगे भविष्य में अपराध करना छोड़ देगा या नहीं.

Related Posts