महामारी के नाम पर बेशर्मी : महिला के मुंह पर ‘कोरोना पान पीक’ थूकने वाला गिरफ्तार

CoronaVirus जैसी महामारी के दौरान महिला के मुंह पर 'कोरोना पान' कहकर उसकी 'पीक' महिला के मुंह पर थूकने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सिरफिरे का नाम गौरव वोहरा (40) है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

CoronaVirus जैसी महामारी के दौरान महिला के मुंह पर ‘कोरोना पान’ कहकर उसकी ‘पीक’ महिला के मुंह पर थूकने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सिरफिरे का नाम गौरव वोहरा (40) है. यह शर्मनाक घटना देश की राजधानी दिल्ली में घटी.

पुलिस ने मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) थाने में आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है. घटना 22 मार्च, 2020 की है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 22 मार्च को एक महिला ने थाना मुखर्जी नगर को शिकायत दी. महिला ने शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके मुंह पर एक आदमी ने पान की पीक थूकी है. पान की पीक मुंह पर थूकने से पहले आरोपी ने कहा कि “ले, यह कोरोना पीक है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि सिरफिरा आदमी सफेद रंग की स्कूटी पर सवार था. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके इलाके में मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाले, और आरोपी की पहचान हो गई. पुलिस को स्कूटी के नंबर की डिटेल से पूरी जानकारी मिल गई. पता चला कि आरोपी का नाम गौरव वोहरा पुत्र सुरेंद्र किशन वोहरा है, जो मॉडल टाउन थानांर्तगत गुड़ मंडी इलाके का रहने वाला है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस ने छापा मारकर आरोपी को मय स्कूटी दबोच लिया. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह विवाहित और दो बच्चों का पिता है. आरोपी दिल्ली के ही आनंद पर्वत इलाके में स्थित एक कुकर फैक्टरी में नौकरी करता है.

पुलिस ने आरोपी की सफेद रंग की स्कूटी होंडा एक्टिवा भी जब्त कर ली है.
(आईएएनएस)

Related Posts