क्रेडिट कार्ड्स ने बना डाला 8 लाख का कर्जदार, बेटी को गोद में लेकर छत से कूदा शख्‍स, मौत

सुरेश ने कई बैंक से क्रेडिट कार्ड ले रखे थे. बिल न चुकाने की वजह से सुरेश पर 8 लाख का कर्ज़ हो गया था.

नई दिल्ली: देश की राजधानी में कर्ज के बोझ तले दबे एक व्यक्ति ने बीवी और बच्ची समेत आत्महत्या करने की कोशिश की. गनीमत ये रही कि महिला और बच्ची तो इस हादसे में बच गए लेकिन व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल महिला और बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

मृत व्यक्ति की पहचान जगतपुरी निवासी 34 वर्षीय सुरेश के रूप में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी मेघना यादव ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेश कर्ज के बोझ से काफी तनाव में था और इसी कारण उसने अपनी पत्नी मंजीत कौर को साथ लेकर और बेटी को गोद में लिए घर की छत से छलांग लगा दी. सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई. बेटी स्कूटर की सीट के ऊपर गिरने की वजह से बच गई. महिला के सिर पर गहरी चोट आई है. दोनों का इलाज जीटीबी हॉस्पिटल में चल रहा है.

मंजीत कौर ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि सुरेश ने कई बैंक से क्रेडिट कार्ड ले रखे थे. उन कार्ड का बिल न चुकाने की वजह से सुरेश पर 8 लाख का कर्ज हो गया था, जिसके कारण वह काफी तनाव में रहने लगा था. दोस्तों और रिश्तेदारों से सुरेश ने मदद मांगी लेकिन उससे वहां से निराशा ही हाथ लगी. इसके बाद सुरेश ने आत्महत्या करने का फैसला किया.

 

ये भी पढ़ें-    खराब इम्‍प्‍लांट के लिए Johnson & Johnson अमेरिका में 6908 करोड़ देने को राजी, भारत में दिखाई सीनाजोरी

  ‘जो न बोले जय श्री राम उसको भेजो कब्रिस्तान’ गाने वाले सिंगर को पुलिस ने किया गिरफ्तार