दिल्ली में लगे सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर, लिखा- आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते दिखे थे

पेड़ों पर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि 'क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था, पूर्वी दिल्ली इन्हें ढूढ़ रही है.'

पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के इंदौर में जलेबी खाने से शुरू हुआ विवाद थम नहीं रहा है. ताजा मामले में गंभीर का आइटीओ इलाके में लापता होने का पोस्टर लगाया गया है. पेड़ों पर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि ‘क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था, पूर्वी दिल्ली इन्हें ढूढ़ रही है.’

मीटिंग में नहीं पहुंचे गंभीर

दरअसल 15 नवंबर को दिल्ली में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर संसद की स्टैंडिंग कमेटी फॉर अर्बन डेवलपमेंट की अहम बैठक बुलाई गई थी. इस मीटिंग में गौतम गंभीर और अधिकारियों को पहुंचना था. कमेटी के 30 में से चार सदस्य ही पहुंचे. ज्यादातर अधिकारी और सांसद के नहीं पहुंचने की वजह से बैठक को रद्द करना पड़ा था. मीटिंग में गौतम गंभीर के नहीं पहुंचने पर आम आदमी पार्टी और विपक्ष के नेता लगातार उनकी आलोचना कर रहे हैं.

जलेबी का नाश्ता करते हुए तस्वीर ट्वीट

गंभीर बीते हफ्ते इंदौर में चल रहे टेस्ट मैच की कमेंट्री के लिए आए थे. शुक्रवार को वीवीएस लक्ष्मण ने जतिन सप्रू और गंभीर के साथ पोहा और जलेबी का नाश्ता करते हुए तस्वीर ट्वीट की थी. इसके बाद गंभीर को यूजर्स ने ट्रोल किया था.

गंभीर ने दी सफाई

विवाद बढ़ने के बाद गंभीर ने ट्वीट किया कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो आप मुझे जी भरकर गाली दिजिए. मेरे संसदीय क्षेत्र और शहर के प्रति प्रतिबद्धताओं को वहां हो रहे काम से आंका जाना चाहिए. मैंने पिछले 6 महीने में मेरे मतदाताओ को सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी. गंभीर ने अपने कार्यकाल के दौरान किए गए विभिन्न कार्यों का ब्यौरा भी ट्विटर पर साझा किया था.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा, हटाया गया 16,296 मिट्रिक टन कचरा

बगदादी-ओवैसी में फर्क नहीं, जुबान से फैला रहे आतंक, बोले शिया वक्फ बोर्ड प्रमुख रिजवी