दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में दो गुटों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, चार लोग घायल

महज 12 घंटो के भीतर दिल्ली में खुलेआम करीब 50 राउंड फायरिंग हुई है. सुबह के वक्त नरेला में हुए गैंगवार में 40 राउंड और शाम के वक्त गीता कॉलोनी में10 राउंड फायरिंग हुई.

firing, bihar

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में शाम के वक्त दो गुटों में झड़प हुई. झड़प के बाद बात बढ़ती गई और फिर फायरिंग की घटना सामने आयी है. इस घटना में तीन लोग घायल हुए है.

पुलिस के मुताबिक वारदात जिस जगह हुई है वहां बाजार लगता है और बाजार में तमाम रेहड़ी लगती है. इस बाजार में मुल्ला जी नाम का शख्स बैटरी लाइट की सप्लाई करता है और उसकी एवज में रेहड़ी वालों से किराया लेता है. आज दिन के वक्त मुल्ला जी का विवाद एक रेहड़ी वाले से हो गया और शाम को मुल्ला जी अपने कुछ साथियों के साथ बाजार में आये जिसके बाद दोनों पक्षों के हाथापाई शुरू हो गई.

इस हाथापाई के बीच मुल्ला जी के साथ आये जुबैर नाम के युवक ने सामने वाले पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमे तीन लोग घायल हो गए और इसी झगड़े में जुबैर भी घायल हो गया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस जुबैर से उसके साथियों की जानकारी जुटा रही है.

महज 12 घंटो के भीतर दिल्ली में खुलेआम करीब 50 राउंड फायरिंग हुई है. सुबह के वक्त नरेला में हुए गैंगवार में 40 राउंड और शाम के वक्त गीता कॉलोनी में10 राउंड फायरिंग हुई. दिल्ली में हुई इन वारदातों ने दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर तमाम सवाल खड़े किए है.

Related Posts