CAA Protest: दिल्ली पुलिस की शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों से अपील, जनहित में खाली करें रोड

पिछले एक महीने से कालिंदि कुंज-शाहिन बाग रोड पर नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. यह रोड नोएडा और दिल्ली को जोड़ती है.
Delhi Police appeals to Shaheen Bagh protesters, CAA Protest: दिल्ली पुलिस की शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों से अपील, जनहित में खाली करें रोड

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से जल्द से जल्द सड़क खाली करने की अपील की है. पिछले एक महीने से कालिंदी कुंज-शाहीन बाग रोड पर नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. जिस वजह से यह रोड पूरी तरह से बंद है.

दिल्ली पुलिस ने लगातार दो ट्वीट के जरिए प्रदर्शनकारियों से सड़क खाली कर रास्ता खोलने की अपील की है. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा, “हम रोड नंबर 13 ए शाहीन बाग पर प्रदर्शनकारियों से अपील करते हैं कि वे उन कष्टों को समझें जो दिल्ली-NCR के लोगों, वरिष्ठ नागरिकों, इमरजेंसी मरीज और स्कूल जाने वाले बच्चों को हो रहे हैं. यह मामला अब हाई कोर्ट के समक्ष भी आ चुका है.”

वहीं दूसरे ट्वीट में दिल्ली पुलिस ने कहा, “हम एक बार फिर प्रदर्शनकारियों से आग्रह करते हैं कि वे सहयोग करें और जनहित में सड़क खाली करें.”

बता दें कि पिछले एक महीने से कालिंदि कुंज-शाहिन बाग रोड पर नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है. यह रोड नोएडा और दिल्ली को जोड़ती है. इस प्रदर्शन की वजह से ही नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने भी रास्ता बंद किया हुआ है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव: भाजपा ने 3 बार के विधायक कुलवंत राणा समेत 26 नेताओं के टिकट काटे

Related Posts