Lockdown के नियम तोड़ने के आरोप में दाती महाराज गिरफ्तार, पूछताछ के बाद मिली जमानत

दक्षिणी जिला डीसीपी (DCP) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, "दाती महाराज (Daati Maharaj) से थाने में घटना वाले दिन के ब्योरे पर काफी देर पूछताछ की गई. उनके बाद आरोप जमानती थे. इसलिए कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद आरोपी को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया.”

देश के चर्चित नाम और दिल्ली शनिधाम के कर्ताधर्ता दाती महाराज (Daati Maharaj) को दिल्ली पुलिस ने बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद थाने ले जाकर दाती महाराज से पुलिस ने लंबी पूछताछ की गई. उसके बाद उन्हें देर शाम जमानत पर रिहा कर दिया गया.

दाती महाराज की गिरफ्तारी की पुष्टि दक्षिणी जिला डीसीपी (DCP) अतुल कुमार ठाकुर ने की. डीसीपी के मुताबिक, दाती महाराज के खिलाफ 23 मई को मैदान गढ़ी थाने में मामला दर्ज किया गया था. उनके खिलाफ लॉकडाउन (lockdown) उल्लंघन और महामारी अधिनियम सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

डीसीपी ने कहा, “दाती महाराज से थाने में घटना वाले दिन के ब्योरे पर काफी देर पूछताछ की गई. उनके बाद आरोप जमानती थे. इसलिए कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद आरोपी को थाने से ही जमानत पर रिहा कर दिया गया.”

गौरतलब है कि दाती महराज ने नियमों को ताक पर रखकर शनिधाम असोला में 22 मई को देर रात शनिधाम मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया. जिसमें बहुत सारे भक्त दाती महाराज के इर्द-गिर्द दिखाई दिए. इनमें बूढ़े और बच्चे भी शामिल थें, जिन्होंने मास्क तक नहीं पहना हुआ था. कई लोगों के मास्क गले में लटका हुआ नजर आया. मंदिर के प्रांगण में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ाई गईं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts