असली पुलिस वाले को ऑर्डर दे रहा था नकली जवान, ‘जनाब’ की जगह ‘बाबूजी’ बोलते ही खुली पोल

रोहिणी जिले के डीसीपी (DCP) पीके मिश्रा ने सोमवार रात यह जानकारी दी. गिरफ्तार नकली पुलिस वाले का नाम वीरेंद्र कुमार है. वीरेंद्र कुमार जिला रोहतक (Rohtak) हरियाणा का रहने वाला है. वह महज दसवीं पास और बेरोजगार है.

दिल्ली पुलिस के जवान दिन-रात तैनात रहकर लॉकडाउन का पालन करवाने में जुटे हैं. जिसके चलते पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर पेट्रोलिंग कर रहे है. हाल ही में रोहिणी जिले (Rohini District) के कंझावला थाना पुलिस ने बैरीकेट (barricade) हटवाने का आदेश दे रहे एक नकली पुलिस वाले को दबोच लिया.

नकली पुलिस वाले ने दिल्ली पुलिस का फर्जी पहचान पत्र भी दिखाया. इसी बीच पूछताछ में असली पुलिस वालों को जनाब की जगह नकली पुलिस वाले ने जैसे ही बाबूजी बोला उसे पकड़ लिया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सोमवार रात यह जानकारी रोहिणी जिले के डीसीपी (DCP) पीके मिश्रा ने दी. गिरफ्तार नकली पुलिस वाले का नाम वीरेंद्र कुमार है. वीरेंद्र कुमार जिला रोहतक (Rohtak) हरियाणा का रहने वाला है. उसके खिलाफ कंझावला थाने में केस दर्ज किया गया है. नकली पुलिस वाला वीरेंद्र कुमार महज दसवीं पास और बेरोजगार है.

आरोपी को गिरफ्तार तब किया गया जब लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान चैकिंग कर रहे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवानों से रास्ते में लगाये गये बैरीकेड्स को हटवाने के लिए कहने लगा.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts