दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के ऑफिस में लगी आग, BJP बोली- षड्यंत्र की बू

सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में दमकल की कम से कम आठ गाड़ियां भेजी गई हैं.
Delhi Transport Corporation, दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के ऑफिस में लगी आग, BJP बोली- षड्यंत्र की बू

राष्ट्रीय राजधानी में सिविल लाइंस स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के एक कार्यालय में सोमवार सुबह लगी आग पर नियंत्रण कर लिया गया है. दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) ने यह जानकारी दी. डीएफएस ने बताया कि सुबह लगभग 10.45 बजे आग बुझा दी गई. किसी प्रकार के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है.

डीएफएस के अनुसार, आग पर काबू पाने अग्निशमन विभाग के लगभग 26 वाहन घटनास्थल पर भेजे गए थे. डीएफएस ने बताया कि आग लगने की सूचना सोमवार सुबह 8.38 बजे मिली. डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, “सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के सर्वर रूम में आग लगने की सूचना मिली थी.”

दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, “षड्यंत्र की बू .. साज़िश हो सकती है अरविंद केजरीवाल की अपनी नाकामियों को छुपाने की … मौत की तार लोगों की जान ले रही है दिल्ली में और सरकारी दफ़्तर के अपने कच्चे चिट्ठे जला बच नहीं पाएंगे अब .. बताना जी क्‍यों एक भी बस नही ख़रीद पाए आज तक और अब दस्तावेज सब जला दिए??”

ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में लगी आग पर कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर भ्रष्टाचार के सबूत मिटाने के आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने लिखा, “हारती हुई सरकार घोटालों के निशान मिटाने में लगी है. ट्रांसपोर्ट विभाग केजरीवाल का सबसे भ्रष्ट विभाग रहा है.”

डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, “सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली थी.”

Related Posts