सवा लाख का चालान कटा तो मालिक ने दिए पैसे, लेकर नौ दो ग्‍यारह हुआ ट्रक ड्राइवर

ट्रांसपोर्टर यामीन खान की शिकायत पर ड्राइवर जाकिर हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. उसे अब अरेस्‍ट कर लिया गया है.
चालान, सवा लाख का चालान कटा तो मालिक ने दिए पैसे, लेकर नौ दो ग्‍यारह हुआ ट्रक ड्राइवर

दिल्‍ली के एक ट्रांसपोर्टर को उसके ड्राइवर ने दोहरी चपत लगा दी. उसके ट्रक का ओवरलोडिंग के लिए हरियाणा के रेवाड़ी में चालान हुआ था. जुर्माने के 1.16 लाख रुपये उसने ड्राइवर को दिए और RTO ऑफिस में जमा कराने को कहा. ट्रांसपोर्टर तब हैरान रह गया जब उसके ड्राइवर ने कॉल्‍स पिक करनी बंद कर दीं और पैसा भी नहीं जमा किया.

पुलिस ने ट्रांसपोर्टर यामीन खान की शिकायत पर ड्राइवर जाकिर हुसैन के खिलाफ FIR दर्ज की थी. हुसैन को यूपी के फिरोजाबाद में उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि खान ने हुसैन को पांच महीने पहले नौकरी पर रखा था और यह पहली बार था जब चालान भरने को उसे कैश दिया गया था.

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हुसैन अपने मालिक को सबक सिखाना चाहता था क्‍योंकि उसने इतना भारी चालान कटवाने पर उसे डांटा था. खान की कंपनी आमतौर पर अनाज का ट्रांसपोर्टेशन करती है.

खान ने द इंडियन एक्‍सप्रेस से कहा, “1 सितंबर को ट्रक दिल्‍ली से हरियाणा जा रहा था, जब उसका ओवरलोडिंग का चालान हुआ. ड्राइवर के पास उस समय इतना कैश नहीं था, उसने चालान मुझे दिया. मेरे पास हफ्ते भर का वक्‍त था तो मैंने हुसैन को पैसे दे दिए. अगले रोज मैंने फोन किया तो उसने उठाया नहीं. मैंने रेवाड़ी RTO में कॉल किया तो पता चला कि वह कभी रेवाड़ी पहुंचा ही नहीं.”

पुलिस के मुताबिक, मोबाइल सर्विलांस से पता चला कि हुसैन अपने गांव जा रहा था. शनिवार को जैसे ही वह अपने घर पहुंचा, उसे अरेस्‍ट कर लिया. उसके पास से कैश बरामद हो गया है और उसे वापस दिल्‍ली लाया गया है.

ये भी पढ़ें

चप्पल और सैंडल पहनकर दोपहिया चलाने पर देना होगा जुर्माना, दूसरी बार पकड़े जाने पर जेल

VIDEO: बाइक सवार दारोगा ने नहीं पहना था हेलमेट, राहगीर ने उठाया सवाल तो ले गए थाने

Related Posts