Delhi Violence: क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, शाहरुख की पिस्टल और तीन कारतूस बरामद

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान शाहरुख (Shahrukh) ने पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) पर भी पिस्टल तानी थी. वहीं छानबीन के दौरान पुलिस ने शाहरुख का एक दूसरा मोबाइल फोन भी बरामद किया है.
Delhi Violence Crime Branch recovered Shahrukh's pistol, Delhi Violence: क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता, शाहरुख की पिस्टल और तीन कारतूस बरामद

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान जाफराबाद (Jafrabad) इलाके में गोली चलाने वाले शाहरुख (Shahrukh) की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी पिस्टल (Pistol) भी बरामद कर ली गई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने दिल्ली में शाहरुख के घर से पिस्टल और तीन कारतूस (Bullets) बरामद किए हैं.

मालूम हो कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान शाहरुख (Shahrukh) ने पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) पर भी पिस्टल तानी थी. वहीं छानबीन के दौरान पुलिस ने शाहरुख का एक दूसरा मोबाइल फोन भी बरामद किया है. इससे पहले पुलिस ने उसकी कार (Car) और एक फोन भी बरामद किया था. दिल्ली पुलिस बरामद की गई सभी चीजों की जांच के लिए उन्हें फोरेंसिक लैब (FSL) में भेजेगी.

गोली चलाने के बाद से ही शाहरुख (Shahrukh) फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने 3 मार्च को उसे शामली (Shamli) के कैराना बस स्टॉप (Kairana Bus Stand) से गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने उसे कोर्ट (Court) में पेश किया, जहां उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया गया था.

रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को शाहरुख की वो कार भी बरामद कर ली थी, जिसमें वो फरार हुआ था. इसके अलावा क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम उसे शामली (Shamli) भी लेकर गई थी. पुलिस उसे उन-उन जगहों पर भी लेकर गई, जहां पर वो फरारी के दौरान रुका था.

Related Posts