दंगाइयों ने जला डाला स्कूल, पेट्रोल बम दागने के लिए छत पर बना रखी थी गुलेल, देखें Exclusive Report

शिव विहार इलाके में 5 मंजिला राजधानी सीनियर सेकेंडरी स्कूल है. यहां 24 फरवरी को दंगाईयो ने कब्जा किया और फिर छत से पेट्रोल बम और पत्थर फेंके. अभी भी पेट्रोल बम छत पर बिखरे हुए हैं.
shiv vihar school Delhi violence, दंगाइयों ने जला डाला स्कूल, पेट्रोल बम दागने के लिए छत पर बना रखी थी गुलेल, देखें Exclusive Report

दिल्ली का नॉर्थ-ईस्ट जिला चार दिन तक मचे जमकर उपद्रव के बाद अब शांत हो चला है. लेकिन धुएं से काले पड़ चुके घर, टूटी दुकानें, चारों तरफ फैले ईंट पत्थर और मलबे की तस्वीरें दिख रही हैं. इन मलबों के बीच से टीवी9 भारतवर्ष एक्सक्लूसिव रिपोर्ट लाया है जहां एक शिक्षा के मंदिर को दंगाइयों ने जंग का मैदान बना दिया.

शिव विहार इलाके में 5 मंजिला राजधानी सीनियर सेकेंडरी स्कूल है. यहां 24 फरवरी को दंगाईयो ने कब्जा किया और फिर छत से पेट्रोल बम और पत्थर फेंके. अभी भी पेट्रोल बम छत पर बिखरे हुए हैं. इस स्कूल में करीब 1300 बच्चे पढ़ते हैं लेकिन अब उनकी पढ़ाई अधर में है. स्कूल को पूरी तरह से जला दिया गया है.

जला हुआ स्कूल आतंक की पूरी कहानी कह रहा है. कैसे दंगाइयों ने इसका इस्तेमाल उत्पात मचाने के लिए, जानने के लिए यह वीडियो देखिए:

Related Posts