भीड़ ने कैसे DCP अमित शर्मा को पीटा, पुलिस पर पत्‍थर फेंके? देखिए Delhi Violence की नई फुटेज

यह वीडियो 24 फरवरी का है, जिसमें भीड़, डीसीपी अमित शर्मा (DCP Amit Sharma) को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रही है और पुलिस पर पत्थरबाजी कर रही है.
DCP Amit Sharma Delhi Violence, भीड़ ने कैसे DCP अमित शर्मा को पीटा, पुलिस पर पत्‍थर फेंके? देखिए Delhi Violence की नई फुटेज

दिल्ली हिंसा का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भीड़ द्वारा चांदबाग इलाके में डीसीपी अमित शर्मा के साथ की गई मारपीट साफ देखी जा सकती है.

यह वीडियो 24 फरवरी का है, जिसमें भीड़, डीसीपी अमित शर्मा को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रही है और पुलिस पर पत्थरबाजी कर रही है.

वीडियो में देख सकते हैं अमित शर्मा भीड़ के बीच फंसे हुए हैं, जिसके बाद कई पुलिसकर्मी वहां पहुंचते है और वो डीसीपी अमित शर्मा को पत्थरबाजों और भीड़ के चंगुल से बचाते हैं.  चांदबाग हिंसा में एसीपी अनुज भी घायल हुए थे.

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सियासत भी शुरू हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता कपिल मिश्रा ने शाहदरा के डीसीपी अमित मिश्रा पर हमला करने और कांस्ट्रेबल रतनलाल की हत्या करने के पीछे आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा लाई गई भीड़ का हाथ बताया है. कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर आम आदमी पार्टी के नेता की फोटो भी शेयर की है.

कपिल मिश्रा ने लिखा, “ये हैं मोहम्मद अथर, आम आदमी पार्टी चांदबाद का नेता. डीसीपी अमित शर्मा पर जानलेवा हमला व कांस्टेबल रतनलाल जी की हत्या करने वाली भीड़ को यही लाया था. पहला फोटो में इसका व्हाट्सएप स्टेट्स में मोदी योगी खूनी हैं. जनता कह रही है इसको भगाने में दुर्गेश पाठक और संजय सिंह शामिल है.”

 

Related Posts