‘नच बलिए’ की एक्ट्रेस ने जूनियर आर्टिस्ट पर लगाया रेप का आरोप, प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री तो भाग गया आरोपी

ये एक्ट्रेस कई बड़े और कामयाब टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी है. उसकी दोस्ती यमुनानगर के एक जूनियर आर्टिस्ट से हुई और वह इस साल 13 अक्टूबर को यमुनानगर में एक ही होटल में रुके हुए थे.
actress raped by junior artist, ‘नच बलिए’ की एक्ट्रेस ने जूनियर आर्टिस्ट पर लगाया रेप का आरोप, प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री तो भाग गया आरोपी

‘कहानी घर-घर की’, ‘देश में निकला होगा चांद’ और ‘नच बलिये’ जैसे शोज से मशहूर हुई अभिनेत्री (actress) ने आरोप लगाया है कि हरियाणा में यमुनानगर (Yamuna Nagar) के रहने वाले एक जूनियर आर्टिस्ट (junior artist) ने उसके साथ रेप किया है. इसके बाद उसने कहा कि जब वह प्रेग्नेंट हुईं तो आरोपी उसे धोका देकर फरार हो गया.

दरअसल ये एक्ट्रेस कई बड़े और कामयाब टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी है. उसकी दोस्ती यमुनानगर के एक जूनियर आर्टिस्ट से हुई और वह इस साल 13 अक्टूबर को यमुनानगर में एक ही होटल में रुके हुए थे.

इसी दौरान विनीत ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. इस हादसे के बाद जब अभिनेत्री गर्भवती हो गई तो उसने विनीत के ऊपर शादी का दबाव डालना शुरू कर दिया. विनीत ने उससे शादी करने से मना कर दिया.

इतना सब हो जाने के बाद पीड़िता के पास कोई रास्ता नहीं बचा. उन्होंने विनीत और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि इस अपराध में विनीत के परिवार ने भी उनका साथ दिया और अब उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

पीड़िता का कहना है आरोपी केस दर्ज हो जाने के बाद भाग चुका है. इस केस में पुलिस अभी भी आरोपी की तलाश कर रही है. बता दें कि आरोपी हरियाणा (haryana) स्थित जगाधरी में वर्कशॉप भी करता था. अब पुलिस उसके घरवालों से भी पूछताछ कर रही है.

Related Posts