विदेश न जाए पत्नी इसलिए पति ने एयरपोर्ट पर किया इमरजेंसी कॉल, फिर मच गया हड़कंप

अपनी पत्नी को रोकने के लिए आरोपी पति नसीरुद्दीन ने आनन-फानन में एयरपोर्ट पर इमरजेंसी कॉल कर दिया. उसने अधिकारियों को बताया कि एक महिला 'फिदाइन' है जो विदेश जा रही है.
एयरपोर्ट, विदेश न जाए पत्नी इसलिए पति ने एयरपोर्ट पर किया इमरजेंसी कॉल, फिर मच गया हड़कंप

चेन्नई में एक बैग कंपनी में काम करने वाले शख्स नसीरुद्दीन की राफिया नाम की एक महिला से दोस्ती हुई थी, जिसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद राफिया को अरब देश में एक अच्छी नौकरी मिल गई थी और वो वहां जाना चाहती थी. लेकिन इसके लिए उसका पति नसीरुद्दीन राजी नहीं था.

अपने पति की राय के खिलाफ राफिया उसे बिन बताए दिल्ली आ गई और अपने फिर उसने अपने पति को फोन कर बताया कि वह 8 अगस्त को नौकरी जॉइन करने के लिए अरब मुल्क जा रही हैं.

इस मौके पर अपनी पत्नी को रोकने के इच्छुक आरोपी पति नसीरुद्दीन को कुछ समझ नही आया तो आनन-फानन में उसने एयरपोर्ट पर इमरजेंसी कॉल कर दिया. उसने अधिकारियों को बताया कि एक महिला ‘फिदाइन’ है जो विदेश जा रही है. अधिकारियों को जैसे ही ये सूचना मिली वैसे ही दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल टी3 पर हड़कंप मच गया और सुरक्षा एजेंसी अलर्ट पर आ गईं.

एजेसियों ने महिला को रोक लिया और उससे पूछताछ हुई तो उसने सारी बात सुरक्षा एजेंसियों को बताई. महिला से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ने 29 साल के नसीरुद्दीन को बवाना से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि ये मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है इसलिए नसीरुद्दीन को स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार करने के बाद गुरुग्राम पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, एक भारतीय जवान शहीद

Related Posts