गुब्बारे के साथ मिली एक डायरी, ‘मूसा भाई का बदला लेंगे, फिदायीन हमला करेंगे’

छन्नी हिम्मत इलाके में नायब तहसीलदार के कार्यालय के पास रिटायर्ड प्रिंसिपल चंद्रशेखर का घर है. इनके घर के आंगन में पड़े गमलों के बीच शनिवार एक गुब्बारा पड़ा हुआ मिला.

जम्मू कश्मीर: शहर के वीआईपी इलाके छन्नी हिम्मत कॉलोनी में एक अजीबोगरीब घटना घटी. यहां एक घर के आंगन पर एक गुब्बारा पड़ा मिला. घर के सदस्यों ने जब पास आकर देखा तो गुब्बारे में एक कागज भी लिपटा हुआ था. इस कागज पर लिखा था कि ‘वह मूसा भाई की मौत का बदला लेंगे. जम्मू में फिदायीन हमला करेंगे.’ जिससे घर वाले घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचित किया.

छन्नी हिम्मत इलाके में नायब तहसीलदार के कार्यालय के पास रिटायर्ड प्रिंसिपल चंद्रशेखर का घर है. इनके घर के आंगन में पड़े गमलों के बीच शनिवार एक गुब्बारा पड़ा हुआ मिला. परिवार के सदस्यों की इस पर नजर पड़ी तो देखा कि इसके साथ धागे से एक छोटा सा कागज बंधा हुआ है. जिस पर अंग्रेजी में लिखा गया था कि ‘वह मूसा भाई की मौत का बदला लेंगे. जम्मू में फिदायीन हमला करेंगे.’

Balloon In jammu Kashmir, गुब्बारे के साथ मिली एक डायरी, ‘मूसा भाई का बदला लेंगे, फिदायीन हमला करेंगे’

गुब्बारे के साथ एक डायरी मिली थी. जिस पर लिखा था- मूसा भाई का बदला लेंगे, फिदायीन हमला करेंगे…गुब्बारे के साथ डायरी के पेज पर लिखा संदिग्ध संदेश बरामद होने के बाद तमाम खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. रविवार को कई एजेंसियों ने क्षेत्र का दौरा किया और इसकी जानकारी जुटाई. जिस घर से गुब्बारा मिला था उनसे भी पूछताछ की गई.

Balloon In jammu Kashmir, गुब्बारे के साथ मिली एक डायरी, ‘मूसा भाई का बदला लेंगे, फिदायीन हमला करेंगे’

पुलिस ने रविवार को इलाके में कुछ गुब्बारे बेचने वालों की जानकारी भी जुटाई. पता किया कि शनिवार को क्षेत्र में कोई गुब्बारे बेचने आया था या नहीं. उधर, पुलिस ने इसे किसी की शरारत बताया है. ठीक इसी तरह का एक संदेश पत्र तीन साल पहले जम्मू के एसएसपी को भी दिया गया था. जिसके बारे में पुलिस आज तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है. हालांकि पुलिस को लगता है कि वो जल्दी ही इसका रहस्य से पर्दा उठाएगी.

पुलिस के अनुसार पूरे इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. उन सभी को खंगाला जा रहा है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इसमें कुछ न कुछ खुलासा किया जाएगा.