‘भगवा चोले में बलात्कारी’ आर्टिकल शेयर कर फिर विवादों में घिरे दिग्विजय सिंह, विरोध में लगे पोस्टर

दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आज लोग भगवा वस्त्र पहनकर लड़कियों के साथ रेप कर रहे हैं.
Digvijaya Singh, ‘भगवा चोले में बलात्कारी’ आर्टिकल शेयर कर फिर विवादों में घिरे दिग्विजय सिंह, विरोध में लगे पोस्टर


दिग्विजय सिंह के भगवा कपड़े वाले बयान को लेकर अभी चर्चा खत्म भी नहीं हुई थी कि उन्होंने एक बार फिर से नया ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने भगवा कपड़े पहने हुए एक पुतले की तस्वीर साझा की है और शीर्षक दिया है- The Safforn-Clad Rapists यानी कि भगवा चोले में बालात्कारी.

इस फोटो पर जब आप क्लिक करेंगे तो कांग्रेस पार्टी का वेब पेज खुलेगा और शीर्षक के समर्थन में एक आर्टिकल लिखा है. इस लेख में साल 2014 से लेकर साल 2018 तक की सभी घटनाओं का ज़िक्र किया गया है. इस दौरान के कई मामलों का हवाला देते हुए यह साबित करने की कोशिश की गई है कि वो भगवा वेष में बालात्कारी पर चर्चा क्यों कर रहे हैं.

आप इस लिंक पर क्लिक कर वो लेख पढ़ सकते हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भोपाल में एक सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था कि ‘आज लोग भगवा वस्त्र पहनकर लड़कियों के साथ रेप कर रहे हैं. मंदिर के अंदर रेप किया जा रहा है. क्या यही हमारा धर्म है?’

‘भगवान भी उसको माफ नहीं करेगा’
दिग्विजय कहा था कि जो भी हमारे ‘सनातन धर्म’ को बदनाम कर रहा है, भगवान भी उसको माफ नहीं करेगा. उन्होंने कहा था कि ‘राजनीतिक हित रखने वाले लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे को हाईजैक कर लिया है. वास्तव में यह नारा जय सिया राम होना चाहिए. जब हम भगवान राम के नाम का जयकारा लगाते हैं तो हम सीता को क्यों भूल जाते हैं?’

दिग्विजय के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
दिग्विजय के बयान के बाद पूरे भोपाल में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है. दिग्विजय के विरोध में शहर में कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं. मंदिरों में विरोध के ये पोस्टर्स लगे हैं. पोस्टर्स पर लिखा है- ‘दिग्विजय सिंह के लिए मंदिरों के दरवाजे बंद हों, बंद हों’.

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने इससे पहले बीजेपी और बजरंग दल पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें-

तेजस में उड़ान भरते ही राजनाथ सिंह ने बना लिया रिकॉर्ड, जानें क्यों खास है ये लड़ाकू विमान

कैप्टन ने जो-जो कहा वो मैं करता रहा, तेजस उड़ान के बाद बोले राजनाथ सिंह

अब इस स्ट्रेटजी के सहारे दुश्मनों के दांत खट्टे करेगा भारत, रेडी है NSA डोभाल का प्लान

Related Posts