अगले साल 15 अगस्त पर PoK में लहराएगा भारत का तिरंगा: दिलीप घोष

भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता अगले साल पीओके में भारत का तिरंगा लहराते हुए जरूर देखेगें.

बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष शुक्रवार को मध्य हावड़ा के संध्या बाजार में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस बार कश्मीर में भारतीय तिरंगा लहरा रहा है. अगले वर्ष 15 अगस्त के दिन पीओके में भारत का तिरंगा आसमान चुमेगा.

‘370 हटने से भारत का पूर्णांग गठन हुआ’
घोष ने आरोप लगाया कि 370 व 35ए धारा खत्म करने के बाद विपक्षी दल एक साथ हुए हैं. विपक्षी दलों का आरोप है कि कश्मीरियों के अधिकार का हनन हो रहा है. हालांकि यह एकदम बकवास है.

उन्होंने कहा कि इन धाराओं के हटाने के बाद पूर्णांग भारत का गठन हुआ है. विपक्षी दलों के नेता अगले साल पीओके में भारत का तिरंगा लहराते हुए जरूर देखेगें.

राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में घोष ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है. उन्होंने कहा कि ‘पुलिस अधिकारियों का कोई सम्मान नहीं है. यह हमसबों ने देख लिया है. प्रमोशन के लालच में वर्दी पहनकर पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री का पैर छू रहे हैं. ऐसे में कानून व्यवस्था कितनी ठीक होगी, यह हमलोगों को खुद से समझ लेना चाहिए.’

‘TMC कर रही BJP की कॉपी’
दीदी(ममता बनर्जी) के बोलो कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर भाजपा सांसद ने कहा कि तृणमूल भाजपा का कॉपी कर रही है. दीदी के बोलो पूरी तरह से ड्रामा है. हमारे कार्यकर्ता लोगों से मिलने के लिए उनके घर तक जाते हैं. उनकी समस्याओं को सुनते हैं और यहां दीदी के बोलो में फोन पर शिकायतें सुनी जा रही है. कोई समाधान नहीं मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ता जब लोगों के पास पहुंचते हैं, तो उनसे कट मनी वापस करने को कहा जाता है. डर से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लोगों के बीच जाना बंद कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

सपा सांसद आजम खान की बहन को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें क्या रही वजह

जम्मू-कश्मीर में जारी रहेगी ‘दरबार मूव’ की परंपरा, डोगरा राजाओं से हुई थी शुरुआत

चिन्‍मयानंद केस: ‘माता-पिता के मिलने तक दिल्ली में रहेगी लड़की, दिल्ली पुलिस करेगी सुरक्षा’