रवाना होने से पहले विमान में घुसा कबूतर, फ्लाइट में चला पकड़म-पकड़ाई का खेल

कबूतर को विमान में देखकर सभी यात्री हैरान रह गए और फ्लाइट में इधर-उधर उड़ रहे कबूतर को पकड़ने की कोशिश करने लगे.
pigeon entered in the Go Air plane, रवाना होने से पहले विमान में घुसा कबूतर, फ्लाइट में चला पकड़म-पकड़ाई का खेल

विमान के बाहर बर्ड हिट के किस्से तो आपने कई सुने होंगे, लेकिन विमान के भीतर बर्ड हिट का मामला शायद ही सुना हो. ऐसा एक मामला सामने आया गो एयर के विमान G8-702 में. दरअसल शुक्रवार शाम गो एयर का विमान यात्रियों को लेकर अहमदाबाद से जयपुर आने की तैयारी में था.

करीब 4 बजकर 30 मिनट पर विमान को एप्रिन पर लाया गया. एक-एक करके यात्री फ्लाइट में बोर्ड होने लगे. जब सभी यात्री फ्लाइट में बैठ गए और फ्लाइट के गेट बंद कर दिए गए. जिसके बाद फ्लाइट शाम 4 बजकर 50 मिनट पर टेकऑफ के लिए रनवे पर जाने लगी. तभी एक यात्री ने अपना हैंड बैग रखने के लिए फ्लाइट के लगेज शेल्फ को खोला. अचानक शेल्फ में से एक कबूतर बाहर निकला और फ्लाइट के भीतर ही उड़ने लगा.

कबूतर को विमान में देखकर सभी यात्री हैरान रह गए और फ्लाइट में इधर-उधर उड़ रहे कबूतर को पकड़ने की कोशिश करने लगे. विमान में मौजूद क्रू मेंबर्स ने यात्रियों को शांत करवाया. फिर एयरलाइंस ग्राउंड स्टाफ को पूरी जानकारी दी गई और फ्लाइट का गेट खोला गया. काफी मशक्कत के बाद कबूतर को फ्लाइट से बाहर निकाला गया. इस घटना के कारण फ्लाइट अपने निर्धारित समय शाम 6.45 के बजाय 7.15 पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंची.

ये भी पढ़ें : राजधर्म पर आमने-सामने बीजेपी और कांग्रेस, सिब्बल ने दिया रविशंकर प्रसाद को ये जवाब

Related Posts