नहीं थम रहीं कांग्रेस के संकटमोचन शिवकुमार की मुश्किलें, बेटी भी आई ED के रडार में

ED ने डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. ED ने 12 सितंबर को ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए ED के मुख्यालया बुलाया है.

कर्नाटक से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक डीके शिवकुमार की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पहले से ही प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके दिग्गज कांग्रेसी नेता की बेटी को भी अब मंगलवार को ED ने अपनी रडार पर ले लिया है.

ED ने डीके शिवकुमार की बेटी ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. ED ने 12 सितंबर को ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए ED के मुख्यालया बुलाया है. मालूम हो कि डीके शिवकुमार के यहां छापेमारी के दौरान कई संपत्तियों की जानकारी मिली थी. उन तमाम दस्तावेजों की पड़ताल और कई अन्य मामलों की जानकारी के लिए ED ने उनकी बेटी को नोटिस भेज पूछताछ के लिए बुलाया है.

मालूम हो कि शिवकुमार ने अपने चुनावी हलफनामे में 22 वर्षीय बेटी के नाम कई करोड़ की संपत्ति होने की बात कही थी. साल 2018 के चुनावों के दौरान अपनी 618 करोड़ की संपत्ति का विवरण देते समय शिवकुमार ने बताया था कि उनकी बेटी ऐश्वर्या के नाम पर 108 करोड़ की संपत्ति भी है. वहीं साल 2013 के चुनावों के दौरान उन्होंने बताया था कि बेटी के नाम 1.1 करोड़ की संपत्ति है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में इलेक्‍शन कैंपेन कमेटी की कमान अब कुमारी शैलजा के हाथ