शख्स के पेट से निकले चम्मच, चाकू, टूथब्रश और स्क्रूड्राइवर, डॉक्टर भी रह गए हैरान

कुछ दिन पहले कर्ण सेन ने पेट पर पिंपल होने की शिकायत के बाद सुंदरनगर टाउन के एक डॉक्टर को दिखाया था.

मंडी: हिमाचल प्रदेश में एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां पर एक आदमी के पेट से डॉक्टर्स ने चम्मच, स्क्रूड्राइवर, टूथब्रश और चाकू निकाला है. यह मामला मंडी जिले का है. 35 वर्षीय इस शख्स की पहचान कर्ण सेन के रूप में हुई है.

कुछ दिन पहले कर्ण सेन ने पेट पर पिंपल होने की शिकायत के बाद सुंदरनगर टाउन के एक डॉक्टर को दिखाया था. यहां डॉक्टर ने सेन को बताया कि उनके पेट में चाकू है, जिसके बाद उन्हें श्री लाल बहादुर शास्त्री गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. यहां सेन का एक्स-रे कराया गया, जिसमें सामने आया कि उनके पेट में केवल चाकू नहीं था बल्कि अन्य चीजें भी हैं.

अस्पताल ने तुरंत तीन डॉक्टर की टीम बनाई और सेन का ऑपरेशन किया. चार घंटे तक चले इस ऑपरेशन में डॉक्टर्स ने कर्ण सेन के पेट से चाकू के अलावा 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर और 2 टूथब्रश भी निकाला.

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, सेन का ऑपरेशन करने वाली टीम का हिस्सा रहे डॉक्टर ने इस केस पर बात करते हुए कहा, “यह एक रेयर केस था. जांच में पता चला कि सेन के पेट में कई मटेलिक ऑब्जेक्ट हैं. मरीज मानसिक रूप से बिमार है क्योंकि कोई भी आम इंसान चम्मच और चाकू जैसी चीजे नहीं खा सकता. फिलहाल सेन खतरे से बाहर है और उनकी हालत स्थिर है.”