अहमदाबाद की सड़कों पर भीड़ देख भौचक्के रह गए ट्रंप के सहयोगी, कहा – ऐसा तो कभी नहीं देखा!

प्रेसिडेंट ट्रंप के खास सहयोगी और व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया चीफ डैन स्केविनो जूनियर (Dan Scavino Jr.) भी इस अद्भुत स्वागत को देख आश्चर्यचकित रह गए.
donald trump assistant dan scavino tweets, अहमदाबाद की सड़कों पर भीड़ देख भौचक्के रह गए ट्रंप के सहयोगी, कहा – ऐसा तो कभी नहीं देखा!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत आ चुके हैं और उनके ग्रैंड वेलकम का गवाह अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम बन रहा है. उससे पहले अहमदाबाद के जिन रास्तों से ट्रंप का काफिला गुजरा, भारी जन समूह ने उनका स्वागत किया. ऐसा स्वागत देखकर दुनिया भौचक्की रह गई.

प्रेसिडेंट ट्रंप के खास सहयोगी और व्हाइट हाउस के सोशल मीडिया चीफ डैन स्केविनो जूनियर (Dan Scavino Jr.) भी इस अद्भुत स्वागत को देख आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने रोड शो की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘स्टेडियम के रास्ते में काफिला, मैंने ऐसा कुछ कभी नहीं देखा. अविश्वसनीय. नमस्ते ट्रंप.’

ट्रंप ने भारत आने से पहले हिंदी में ट्वीट किया था कि हम भारत आने को तत्पर हैं. इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा था- अतिथि देवो भव. बता दें कि दौरे से पहले ट्रंप ने एक रैली में यहां एक करोड़ लोगों के होने का दावा किया था, उस समय तो इस बात पर ट्रंप की आलोचना हुई थी लेकिन अब बात सच होती दिख रही है.

ये भी पढ़ेंः

LIVE : पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्‍टेडियम पहुंचे राष्‍ट्रपति ट्रंप, मेलानिया और इवांका भी साथ

रेड कारपेट पर पीएम मोदी ने ट्रंप को लगाया गले, मेलानिया से मिलाया हाथ

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का अहमदाबाद से लेकर आगरा तक का मिनट दर मिनट प्लान, जानें कब क्या करेंगे

Related Posts